शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNavratri 2023: सूट के ये लेटेस्ट डिजाइंस लुक्स में लगाएंगे चार चांद,...

Navratri 2023: सूट के ये लेटेस्ट डिजाइंस लुक्स में लगाएंगे चार चांद, नवरात्रि में खींच लेंगे सभी का ध्यान

Date:

Related stories

Navratri 2023: फेस्टिवल्स के इस सीजन में कई त्योहार आने वाले हैं, इसमें सबसे ज्यादा नजदीक नवरात्री ही है. भक्ति और उत्साह के इस त्यौहार में हर कोई सबसे अलग और खास दिखना चाहता है, ऐसे में ट्रेडिशनल कपड़े सभी की पहली पसंद होती है. आज आपको सूट्स के कुछ ऐसे ही डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पहनकर न केवल अपने बॉरिंग लुक को अपडेट कर सकते हैं बल्कि इस बार खुद के लिए कुछ खास भी ट्राय कर सकते हैं.

प्रिंटेड कॉटन सूट्स को कर सकते हैं ट्राई

इस तरह के प्रिटेंड कॉटन सूट्स इन दिनों फैशन में काफी छाये हुए हैं. ये सूट्स मौसम के लिहाज से कम्फर्टेबल होने के साथ आपके लुक्स में भी चार चांद लगाने का काम करते हैं. नवरात्रि में खास लुक क्रिएट करने के लिए इस तरह के सूट्स को लिया जा सकता है.

चिकनकारी सूट्स से लगेंगे स्टाइलिश

यह सूट हमेशा ही लड़कियों की पहली पसंद रहते हैं साथ ही बदलते फैशन के साथ भी यह हर जगह छाए रहते हैं. इस बार नवरात्री में यह खास डिजाइंस वाले सूट्स को ट्राय किया जा सकता है, यह आपके लुक और खूबसूरती में कई गुना इजाफा कर देंगे.

प्लेन डिजाइन सूट्स से मिलेगा ट्रेडिशनल लुक

यह डिजाइंस हमेशा से फैशन में नहीं थे, इन दिनों यह काफी ट्रेंड कर रहें है. इन्हें स्टार्स से लेकर डिजाइनर्स तक हर कोई पहनना पसंद करता है. वहीं डिजाइन्स का न होना आपको क्लासी लुक देने का भी काम करता है इसलिए इस बार फेस्टिवल सीजन में इसे एक बार जरूर ट्राय कर सकते हैं.

फ्लावरी प्रिंट सूट स्टाइल करें

फूल भला किसे पसंद नहीं होते और जब यही खूबसूरत फूल आपके सूट्स के डिजाइंस में आकर इसमें चार चांद लगा देते हैं. इस तरह के प्रिंट वाले सूट्स हर किसी की पहली पसंद बने हुए है. इस बार नवरात्री में इन्हें पहनकर आप सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories