बुधवार, मई 1, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNoida Party Places: नोएडा में पार्टी के लिए परफेक्ट हैं ये 5...

Noida Party Places: नोएडा में पार्टी के लिए परफेक्ट हैं ये 5 जगह, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ कर सकते हैं चिलआउट

Date:

Related stories

Noida Party Places: लोग अक्सर रोज एक जैसा रूटीन ही फॉलो करते हैं जिसमें जॉब और पढाई से लेकर सारी चीजें एकदम बंधी हुई होती हैं. ऐसे में कभी-कभी हमारे शरीर और दिमाग को रिफ्रेश करना जरूरी हो जाता है इसके लिए लोग डिफरेंट चीजें ट्राय करते हैं. पार्टी भी एक अच्छा ऑप्शन रहता है जहां दोस्तों और करीबियों के साथ चिल आउट करके बेहतर महसूस कर सकते हैं. नोएडा में ऐसे कई पार्टी प्लेसेस मौजूद हैं जहां जाकर आप भी इंजॉए कर सकते हैं, आज आपको नोएडा में मौजूद बेस्ट 5 जगह बताने जा रहे हैं जहां एक बार जरूर हेंगआउट करना चाहिए-

इम्पर्फेक्टो (Imperfecto) नोएडा में कर सकते हैं इंजॉए

यह पार्टी करने के लिए एक परफेक्ट जगह हैं जहां का अच्चा म्युजिक और खाना आपको जरूर पसंद आने वाला है. इम्परफेक्टो सेक्टर 38 में मौजूद है यहां रात के समय काफी मस्ती देखने को मिलती है दोस्तो के साथ जा सकते हैं.

टाइम मशीन (Time Machine) में लग जाएगा दिल

यह मूड को फ्रेश कर देने वाली नोएडा की सबसे बेहतरीन जगह है, टाइम मशीन में ज्यादातक लोग हेंगआउट करना पसंद करते हैं. सेक्टर 38 सिटी सेंटर मॉल में मौजूद यह जगह पार्टी के शौकीन्स के लिए एक परफेक्ट डेस्टीनेशन है जहां आपको एक बार जरूर जाना चाहिए.

नोएडा पब एक्सचेंज (Noida pub Exchange) में हैं अच्छी वाइव्स

अगर कम पैसों में घुमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह जगह आपके लिए एकदम ठीक रहेगी. नोएडा पब एक्सचेंज का डेकोर और वाइब्स आपको खासतोर पर पसंद आने वाली है वहीं सेक्टर 18 में मौजूद इस जगह पर आप दिल खोलकर पार्टी कर सकते हैं.

यो यूनियन (Yo Union) में कर सकते हैं चिलआउट

नॉर्मल लाइफ से ब्रेक के लिए यो यूनियन सही ऑप्शन है, जहां जाया जा सकता है. यहां पार्टी करने वालों की कोई कमी नही है इसलिए आपको भी यह जगह पसंद आएगी, वहीं यहां रहकर बोर फील करना कठिन हो जाता है.

स्काइहाउस (Sky House) में मिलेगी मस्ती अनलिमीटेड

स्काइहाउस नोएडा के सेकटर 32 में मौजूद पार्टी करने के लिए एक परफेक्ट जगह है जहां जाया जा सकता है. यह प्लेस लोगों के बीच काफी पोपुलर भी है इसलिए वीकेंड्स पर भीड़ मिल सकती है साथ ही यहां चिलआउट के लिए जा सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें