शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनत्वचा में जादुई चमक पाने के लिए Nysa Devgan की तरह इन...

त्वचा में जादुई चमक पाने के लिए Nysa Devgan की तरह इन टिप्स को करें फॉलो, पाएं ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन

Date:

Related stories

ओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी की कर दी बोलती बंद

Nysa Devgan: न्यासा देवगन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कैमरे पर स्माइल देते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देख लोग न्यासा की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

न्यासा देवगन अपने जन्मदिन को मानाने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। इस दौरान उनके दोस्त औरी ने तस्वीरें भी शेयर किया है।

Nysa Devgan: न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर चर्चा में है लेकिन वजह काफी अलग है। न्यासा अचानक हुए ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लोग हैरान हैं कि अचानक वह कितनी बदल गई है। सोशल मीडिया पर न्यासा को काफी ट्रोल किया जाता है। आप भी शायद न्यासा के ट्रासफोर्मशन को देखकर हैरान होंगे। ऐसे में क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर न्यासा की खूबसूरती का क्या राज है। आप भी चाहे तो न्यासा की तरह खूबसूरत नजर आ सकती हैं बस जरुरत है उनकी तरह कुछ स्किन रुटिंस को फॉलो करने की।

ब्यूटी ट्रिक्स सर्च करती रहती हैं न्यासा

मिली जानकारी के मुताबिक न्यासा इंटरनेट पर ब्यूटी ट्रिक्स सर्च करती रहती हैं और काफी रिसर्च के बाद ही उसे अप्लाई करती हैं। न्यासा हमेशा खूबसूरत दिखने के लिए नए टिप्स और ट्रिक्स की तलाश में रहती है।

फेस मास्क लगाना नहीं भूलती हैं न्यासा

मिली जानकारी के मुताबिक न्यासा हमेशा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क लगाती हैं। वह इसे स्ट्रिकटली फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: WINTER FASHION TIPS: सर्दियों में इन CAPS को पहनकर अपनी खूबसरती में लगाएं चार चांद, सर्द हवाएं भी नहीं करेंगी परेशान

फिटनेस को लेकर सजग हैं न्यासा

फिटनेस के मामले में न्यासा काफी स्ट्रिक्ट हैं। वह अपने रूटीन में हर कुछ फॉलो करती हैं जो वह बनाई हुई है। वह इस मामले में अपने पिता को आइडियल मानती हैं।

डाइट का रखती हैं विशेष ध्यान

अजय देवगन की लाडली न्यासा अपनी डाइट का काफी ख्याल रखती हैं। वह दिन की शुरुआत दो गिलास गर्म पानी पीकर करती हैं। नाश्ते में वह उबले अंडे, ताजे फल और ओट्स खाती हैं।

फ्रेश फ्रूट्स को खाना नहीं भूलती हैं न्यासा

न्यासा देवगन फ्रेश फ्रूट्स खाती हैं। वह ब्रेकफास्ट में इसे स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं। फ्रेश फ्रूट्स खाने से चेहरे पर ग्लो आता है। स्टारकिड इसे बखूबी फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: SHARAD YADAV के निधन पर PM MODI तथा NITISH KUMAR ने जताया दुःख, उतार-चढ़ाव भरी रही राजनैतिक यात्रा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories