सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWinter Fashion Tips: सर्दियों में इन Caps को पहनकर अपनी खूबसरती में...

Winter Fashion Tips: सर्दियों में इन Caps को पहनकर अपनी खूबसरती में लगाएं चार चांद, सर्द हवाएं भी नहीं करेंगी परेशान

Date:

Related stories

Winter Fashion Tips: देश में कड़ाकेदार सर्दी पड़ रही है। ठंडी हवाएं कानों में और सिर पर काफी असर डालती हैं। जिसके कारण कहा जाता है कि सर्दियों में अपने सिर और कानों को ढक के रखना चाहिए। सर्दियों में लोग अपने कपड़ों पर काफी ध्यान देते हैं। वो ऐसे कपड़े चुनना पसंद करते हैं जिन्हें पहनने के बाद सर्दी भी न लगे और वो दिखने में स्टाइलिश भी लगें। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ स्टाइलिश कैप के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पहनकर आप न सिर्फ सर्दी से बचेंगी बल्कि आप खूबसूरत भी दिखेंगी।

पहनें स्कल कैप

आप स्कल कैप पहन सकती हैं। अगर आपके बाल काफी लंबे और घने हैं और आप अपने बालों को खुला रखना चाहती हैं तो स्कल कैप आपके ऊपर काफी अच्छी लगेगी। इस तरह की कैप मुलायम ऊन से बनती हैं जिससे आपके बालों पर भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: HOW TO WASH WOOLEN SWEATER: गर्म कपड़ों को सॉफ्ट बनाने के लिए आजमाएं ये आसान टिप्स, क्वालिटी पर नहीं पड़ेगा फर्क

पहनें फ्रेंच कैप

कुछ समय से फ्रेंच कैप का काफी चलन है। आप स्टाइलिश दिखने के लिए फ्रेंच कैप पहन सकती हैं। इस तरह की कैप को आप शॉर्ट ड्रेस, पैंट और लैदर स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। इससे आपके बाल खराब भी नहीं होंगे। आप खुले बालों के साथ इस कैप को पहनती हैं तो आप काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखेंगी।

कोसैक हैट है काफी स्टाइलिश

कोसैक हैट को लड़के और लड़कियां दोनों पहन सकते हैं। ये हैट काफी स्टाइलिश लगती हैं। इस तरह की कैप फर से बनीं होती हैं। इसका कपड़ा बी काफी मुलायम होता है। इस तरह की कैप आपको कई रंग और बहुत सी डिजाइन में मिल जाएंगी। इस तरह के कैप वेस्टर्न ड्रेस पर काफी अच्छी लगेंगी।

सर्दी से बचाएंगी ऊनी कैप

आप सर्दियों में ऊनी कैप पहन सकती हैं। इस तरह की कैप काफी स्टाइलिश लगती हैं। ऊनी कैप में बहुत से शेप और डिजाइन मिल जाएंगे। बाहर निकलते समय आप ऊनी कैप पहन सकती हैं। आप इस तरह की कैप को फर जैकेट और ओवर कोट के साथ पहन सकती हैं।

हैंगआउट के लिए बेहतर हैं ये बकेट कैप

आप हैंगआउट के लिए जा रहे हैं तो आप बकेट कैप पहन सकती हैं। ये आपको सर्द हवाओं से बचाने के साथ ही कूल लुक भी देगी।

Also Read: Ganga Vilas Cruise में मिलेंगी 5 स्टार होटल से बेहतर लग्जरी सुविधाएं, 51 दिन का सफर और विदेश जैसा मजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories