बुधवार, मई 8, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionKiara Advani के चमकदार और खूबसूरत बालों का खुला राज, इन टिप्स...

Kiara Advani के चमकदार और खूबसूरत बालों का खुला राज, इन टिप्स को अपनाकर पा सकते हैं रूखे- बेजान हेयर से मुक्ति

Date:

Related stories

CBSE Results 2024: बोर्ड परीक्षा में नंबर सत्यापन व कॉपी रीचेक को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, जानें क्या है पूरी खबर

CBSE Results 2024: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) लगातार कक्षा 10 व 12वीं की बोर्ड परीक्षा परिणाम से जुड़े अपडेट साझा कर रहा है।

Uttarakhand News: जंगलों में धधकती आग पर काबू पाना चुनौती! जानें क्या है धामी सरकार की तैयारी

Uttarakhand News: पहाड़ों की चोटियों पर बसा राज्य उत्तराखंड इस समय वनाग्नि के रुप में भीषण संकट का सामना कर रहा है। पौड़ी से लेकर गढ़वाल, कुमाऊं व अल्मोड़ा तक के जंगलों में इन दिनों आग धधक रही है।

Kiara Advani: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक किआरा आडवाणी को भला कौन नहीं जानता। अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुकी इस अभिनेत्री के बाल को देखकर शायद आप भी सोच में पड़ जाएंगे । दरअसल किआरा अपने लम्बे घने और shiny बालों के लिए निरंतर मेहनत करती हैं। अगर आप भी किआरा के जैसे shiny और लॉन्ग हेयर के शौक़ीन हैं तो आपको भी उनके द्वारा अपनाये जाने वाले तरीकों को फॉलो करना होगा। आइये जानते हैं किआरा ऐसी कौन-कौन सी ख़ास चीज अपने बालों के लिए इस्तेमाल करती हैं।

करती हैं दही और अंडे का इस्तेमाल

दही और अंडे दोनों ही मार्केट में आसानी के साथ उपलब्ध हो जाते हैं। ऐसे में इन दो चीजों का इस्तेमाल करना आपके लिए आसान हो सकता हैं। दही एक ऐसा घरेलू नुस्खा हैं जो प्रतिदिन अगर आप चाहे तो उपलब्ध हो जाएगा । दही एंटीबैक्टीरियल गुणों से भरपूर है और इसे लगाने से आपके सर में खुजली और रुसी जैसी समस्याएं खत्म हो जाती हैं। दही आपके बालों को भी डीप कंडीशनिंग करने में सहायक होता है। दूसरी तरफ अंडा आपके बालों को टूटने से बचाता हैं और बालों के जड़ों को मजबूती प्रदान करता हैं।

करवाती हैं बालों में मसाज


किआरा टाइम-टू-टाइम अपने बालों में मसाज करवाती रहती हैं। वह ज्यादातर बालों में ‘चम्पी’ मसाज करवाती हैं जिससे उनके स्कैल्प और बाल दोनों ही लम्बे टाइम तक हेल्थी रहते हैं। अगर आप भी इस तरह का मसाज करवाना चाहते हैं तो अपने बगल के पार्लर में जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Modi Surname मामले में Rahul Gandhi को लगा बड़ा झटका, याचिका खारिज करते हुए गुजरात हाईकोर्ट ने 2 साल की सजा को रखा बरकरार

नेचुरल ऑयल का इस्तेमाल बालों के लिए लाभदायक

किआरा ज्यादातर अपने बालों में कोकोनट ऑयल ,सरसों का तेल या जैतून का तेल लगाती हैं। ये ऑयल बालों को घना करने के साथ मजबूती प्रदान करते हैं। इससे आपके बाल लम्बे समय तक हाइड्रेट रहते हैं। किआरा मुख्य तौर पर अपने बालों के लिए मास्क का उपयोग भी करती हैं। यह मास्क योगर्ट ,निम्बू के रस और शहद से मिलकर बना होता हैं।

ये भी पढ़ें:Price Hike: महंगे टमाटरों की टेंशन हुई खत्म, अब घर पर इस तरह चंद दिनों में उगाएं ढेर सारे Tomato


फगली फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

किआरा आडवाणी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2014 में आयी कॉमेडी फिल्म फगली से किया था। इसके बाद किआरा ने फिल्म एमएस धौनी और कबीर सिंह जैसी फिल्मों से खूब ख्याति पायी।2022 में उन्हें फिल्म गुड न्यूज के लिए आइफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories