Outfits Tips: मोटे लोगों के लिए बेस्ट हैं ये स्पेशल आउटफिट, फेस्टिव सीजन में देंगे स्टाइलिश लुक

लड़कियों मोटापे की मुश्किल को देखते हुए आज यहां ओवरसाइज लोगों के लिए ट्रेंड में रहने वाले आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इन्हें पहनकर आप भी इस फैस्टिव सीजन में शाइन कर सकती हैं-

0
84

Outfits Tips: हम सभी एक दूसरे से अलग और खूबसूरत है और यही बात हमारे बॉडी साइड पर भी लागू होती है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई सारे साइज बनाए गए है, जिन लोगों का वजन ज्यादा होता है वो आउटफिट के सिलेक्शन में अक्सर गलती करते हैं. कई बार सही फैशन और ट्रेंड फॉलो न करने के चक्कर में लोगों को शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। लड़कियों की इसी मुश्किल को देखते हुए आज यहां ओवरसाइज लोगों के लिए ट्रेंड में रहने वाले आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इन्हें पहनकर आप भी इस फैस्टिव सीजन में शाइन कर सकती हैं-

इसे लेकर होती है परेशानी

ओवरसाइज लोगों कपडों का चुनाव करते समय कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसमें भी सबसे ज्यादा दिक्कत आउटफिट को चुनने में आती है, ऐसे में कुछ छोटी चीजों को फॉलो करके लुक को और भी खूबसूरत और खास बनाया जा सकता है।

लोंग अनारकली सूट

वक्त और ओकेजन कोई भी क्यूं न हो अनारकली सूट हर लड़की की पहली पसंद होती है, वहीं शरीर से थोड़ी भारी लड़कियों को इसमें लंबे और फ्लॉर टचिंग सूटों को चुनना चाहिए. यह एक्सट्रा वेट को छिपाने के साथ लुक में भी चार्म जोड़ने का काम करते हैं, इसके लिए रंग अपनी मर्जी का चुन सकते हैं.

ज्यादा घेर वाले लंहगे

अगर फेस्टिव सीजन में कुछ जैसे लहंगा पहनने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा ऑप्शन है. लहंगे खरीदते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उसमें ज्यादा घेर बॉडी वेट बाटने के साथ डिफरेंट लुक क्रिएट करने में भी मदद करता है.

फ्लैर वाली गाउन

शरीर से मोटी होने की वजह से कुछ लड़कियां गाउन पहनने में हिचकिचाती हैं. तो बता दें कि ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस गाउन खरीदते समय इस बात का ख्याल रखें कि उसमें ज्यादा फ्लैर हो ताकि वो बॉडी वेट को एडजस्ट कर सकें.

शरारा स्कर्ट डिजाइन लुक

यह जान लेना जरूरी है कि शरारा इन दिनों काफी ट्रेंड में है जिसे लड़कियां पसंद कर रही है. ऐसें में शॉर्ट कुर्ती और लोंग शरारा वाला लुक अपनी लिस्ट में शामिल कर सकती हैं. इसे पहन कर आप कम्फर्टेबल महसूस करने के साथ स्पेशल भी दिखाई देंगी.

लोंग स्कर्ट और टोप

त्योहारो के मौसम में अलग लुक चाहने वालों के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन बन सकता है. लोंग स्कर्ट को स्टाइल करके आप सभी की अटेंशन भी खींच सकती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें