शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलOxidised Jewellery: अपने लुक को दिखाना है और भी स्टाइलिश और खूबसूरत...

Oxidised Jewellery: अपने लुक को दिखाना है और भी स्टाइलिश और खूबसूरत , तो ट्राई करें ये ट्रेंडी डिजाइनर नोज पिन

Date:

Related stories

Oxidised Jewellery: महिलाएं अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाती रहती हैं। खासतौर से शादी के दौरान होने वाले कई सारे फंक्शन में महिलाएं अपने लुक्स को चाहे फिर वह कपड़ों में हो, या ज्वलैरी में किसी को दोबारा से रिपीट नहीं करना चाहती हैं। हर कपड़े के साथ उसकी मैचिंग के हिसाब से ज्वलैरी को इकट्ठा करना भी बहुत मुश्किल काम है। ऐसे में जब मैचिंग ज्वलैरी की बात हो रही हो, तो नोज पिन को कोई कैसे भूल सकता है। कई महिलाओं को बिल्कुल छोटी सी नोज पिन को पहनना पसंद है, तो कई को थोड़ी सी बड़ी जो चेहरे पर एक अलग सा निखार लाती है। आजकल नोज रिंग को पहनना काफी ट्रेंडी सा हो गया है। अधिकतर महिलाएं ऑक्सीडाइज्ड रिंग को पहनना काफी पसंद करती है क्योंकि इसे चेहरे की खूबसूरती अलग ही आती है। अगर आपको इस तरह अलग-अलग स्टाइल के नोज पिन को पहनना अच्छा लगता है, तो इस आर्टिकल में आपको ऐसे ही कुछ ट्रेंडी डिजाइनस के बारे में जाननें को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : पार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन से लें इंस्पिरेशन, इस तरह एक्ट्रेस के लुक को करें रीक्रिएट

सेप्टम नोज पिन को करें ट्राई

वैसे तो आजकल की लड़कियों को नोज पिन या रिंंग पहनना खास पसंद नहीं करती है। लेकिन इस तरह की सेप्टम नोज पिन लड़कियों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। इस तरह की नोज पिन को लड़कियों में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखकर पहनने का शौक चढ़ा है। यह मार्केट में बड़ी आसानी से उपलब्ध है। इस तरह के नोज डिजाइन को लड़कियां रोज कैरी करना पसंद करती है।

आधा चांद डिजाइन वाली नोज पिन

जैसा कि आप नाम से समझ गए होंगे, कि इस तरह की नोज पिन का डिजाइन बिल्कुल हाफ मून की तरह है। इस प्रकार की नोज पिन किसी भी शेप के नोज में अच्छी लग सकती है। इसको पहनने से फेस काफी बड़ा सा नजर आता है। इस तरह की नोज पिन को आप किसी फंक्शन में आराम से पहन सकती हैं।

गोल शेप की नोज पिन

इस तरह की डिजाइनर नोज पिन को महिलाएं अधिकतर रोज पहनना पसंद करती है क्योंकि इसका वजन काफी हल्का होता है। इस तरह के डिजाइन को वह लड़कियां भी कैरी कर सकती हैं , जिन्हें ज्यादा नोज पिन को पहनने का ज्यादा शौक नहीं है या फिर जिसने अभी तक अपनी नोज पियर्सिंग नहीं करवाई है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories