शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionपार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन...

पार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन से लें इंस्पिरेशन, इस तरह एक्ट्रेस के लुक को करें रीक्रिएट

Date:

Related stories

Trendy Gown Designs: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत कौर अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग ऑल खूबसूरती को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। रकुल प्रीत कौर के हर एक लुक के फैंस दीवाने हैं लेकिन उनके गाउन लुक्स की बात करें तो वह सब से हटकर होते हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्टी में कुछ खास और अलग दिखना चाहती हैं तो आप रकुल प्रीत कौर के इन गाउन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

हॉट पिंक गाउन

हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत कौर ने हॉट पिंक कलर के गाउन में एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को एन्हांस करने के लिए स्लीक बन बनाया हुआ है। ऐसे में अगर आप भी रकुल प्रीत कौर की तरह गाउन को पहनना चाहती है तो आप इस तरह के गाउन को कैरी कर सकती हैं।

ऑफ शोल्डर हाई-थाई स्लिट गाउन

इस लिस्ट में दूसरा गाउन ऑफ शोल्डर हाई-थाई स्लिट गाउन है। इस ब्लैक गाउन में रकुल कहर ढाती हुई नजर आ रही है। रकुल प्रीत कौर ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया है। बता दे कि, उन्होंने एक सिल्वर कलर का नेकपीस भी कैरी किया है। वही उन्होंने ग्लैम मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

यह भी पढ़ें : Nose Bleeding In Summer: गर्मियों में अगर आपकी नाक से भी बहता है खून, तो छुटकारा पाने के लिए आज ही अपनाएं ये तरीके

ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन

इस ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस फैशन गोल सेट करती हुए नजर आ रही है। इस डीप नेक लाइन गाउन में एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि, उन्होंने इसके साथ शिमरी आईलिड्स और ग्लोसी न्यूड लिप टिंट लगाया हुआ है जो उनके स्टाइल स्टेटमेंट को काफी बढ़ा रहा है।

मेहरून हॉल्टर नेक लाइन गाउन

इसी के साथ इस मेहरून हॉल्टर नेक लाइन वाले गाउन में रकुल बेहद खूबसूरत लग रही है। हाई-थाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। बता दें कि, उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है। वहीं इसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर के इयररिंग्स को पेयर अप किया है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories