शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRaksha Bandhan 2023: इस राखी बहनें अपने भाइयों संग देखें ये फुल...

Raksha Bandhan 2023: इस राखी बहनें अपने भाइयों संग देखें ये फुल पैसा वसूल मूवीज, बन जाएगा पूरा दिन

Date:

Related stories

Raksha Bandhan Special 2023: रक्षाबंधन का त्यौहार बहनों और भाइयों के मजबूत रिश्ते को बड़ी खूबसूरती से दिखाने का दिन हैं। इसलिए ही हर साल लाखों करोड़ो लोग इस दिन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल यह राखी 30 अगस्त को मनायी जाएगी। ऐसे में हर कोई इस दिन को और भी यादगार व हसीन बनाना चाहता है, इसके लिए मूवीज से ज्यादा अच्छा ऑप्शन भला और क्या हो सकता है। ऐसी कई फिल्में हैं जो भाई-बहन के कॉन्सेप्ट को लेकर बनाई गई हैं, आज यहां ऐसी ही कुछ मूवी ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप इस फैस्टिवल को इंजॉय कर सकते हैं।

देख सकते हैं ‘रक्षाबंधन’ मूवी

पिछले साल 2022 में आयी ये मूवी बहन और भाइयों को लेकर ही बनाई गई हैं। इसे राखी के समय पर ही लॉन्च किया गया था। इसमें अक्षय कुमार की जोरदार एक्टिंग ने समा बांधने का काम किया है, साथ ही कॉमेडी और संस्पेंस के साथ उस खूबसूरत रिश्ते को उकेरने की कोशिश की गई है, जो सभी के लिए बेहद खास है। इस साल आप इसे अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर देख सकते हैं।

भाग मिल्खा भाग’ हो सकता है अच्छा ऑप्शन

मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी यह फिल्म खुद में ही एक इमोशन है। 2013 में आई ये फिल्म हमेशा ही लोगों के ऑप्शन में शामिल रहती है। साथ ही बीच में इस फिल्म में भाई बहन के नोंक झोंक भरे रिश्ते और जीवन के संघर्ष को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। अगर इस साल आपने मूवी देखने का प्लेन कर ही लिया है तो इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

दिल धड़कने दो’ मूवी से दिन बनाएं यादगार

बात भाई और राखी की हो रही हो और दिल धड़कने दो का जिक्र न हो ऐसा नहीं हो सकता कबीर और आयशा यानी एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने समा बांधने का काम किया है। 2015 में आई इस फिल्म जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है, जिसे उस समय भी खूब पसंद किया गया। हल्की फुल्की फैमिली ड्रामा वाली इस मूवी को आप इस बार अपनी बहनों, भाइयो और रिश्तेदारों के साथ देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories