रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनशादी के लिए Janhvi से लेकर katrina तक के इन Red Saree...

शादी के लिए Janhvi से लेकर katrina तक के इन Red Saree Look को अपनाकर खुद को दें रॉयल और स्टार फीलिंग

Date:

Related stories

Red Saree Look: शादियों का सीजन एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। इस दिन के लिए दुल्हन की खास तैयारी होती है। शादी से पहले दुल्हन शॉपिंग और मेकअप के लिए गूगल पर खूब तरीके सर्च करती हैं। ऐसे में खास दिन पर पहनने के लिए साड़ी खरीदना उनकी लिस्ट में टॉप पर होता है। अगर आप भी शादी के इस खास दिन के लिए साड़ियां सर्च कर रही हैं तो हम आपकी मदद करेंगे। आप इस दिन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फॉलो कर साड़ी खरीद सकती हैं। खास दिन के लिए रेड साड़ी की डिमांड सबसे अधिक होती है। ऐसे में आप भी Red Saree Look के लिए कैटरीना कैफ से लेकर जाह्नवी कपूर तक को फॉलो कर सकती हैं।

जाह्नवी कपूर का यह साड़ी लुक है परफेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का यह रेड साड़ी लुक फैंस के बीच डिमांड में है। एक्ट्रेस के इस साड़ी को आप भी ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकती हैं। सिंपल जॉर्जेट साड़ी के किनारे पर लेस लगा हुआ है। इस तरह की साड़ी के साथ आप शिमर्ड ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

सुहाना खान के इस रेड साड़ी लुक को भी कर सकती हैं ट्राई

सुहाना खान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। इस स्टार किड की तस्वीर फैंस को खूब पसंद आई थी। इस तरह की शिफॉन रेड साड़ी में आप भी ग्लैमरस नजर आ सकती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

प्रिंटेड रेड साड़ी में कैटरीना कैफ की तरह दिख सकती हैं आप

कैटरीना कैफ इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। यह प्रिंटेड साड़ी शादी के लिए परफेक्ट है। आप भी इस तरह की साड़ी में अपने खास दिन को और खास बना सकती हैं।

दीपिका की तरह बनारसी साड़ी में भी आप दिख सकती हैं दीवा

इस बात से तो हम सभी वाकिफ होंगे कि शादी पर बनारसी साड़ी का चलन लंबे समय से है। इस खास दिन पर आप भी दीपिका पादुकोण की तरह नजर आ सकती हैं। आप बनारसी साड़ी खरीदते हुए रेड साड़ी ही लें जिसमें हैवी वर्क हो। यह साड़ी और क्लासी और रॉयल लुक देगा।

अनन्या पांडे की तरह इस साड़ी को भी आप कर सकती हैं ट्राई

आप अनन्या की तरह साड़ी खास दिन के लिए ले सकती हैं। सिंपल साड़ी में सिक्विनड लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories