शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRelationship Tips: बुरे वक्त में अनुष्का ने विराट को इन तरीकों से...

Relationship Tips: बुरे वक्त में अनुष्का ने विराट को इन तरीकों से किया था सपोर्ट, आप भी कर सकती हैं ट्राय

Date:

Related stories

Relationship Tips: वो कहते हैं न कि दुख और सुख एक पहिए की तरह होते हैं। हर इंसान की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरत होती है किसी सपोर्ट की। कहते हैं कि बुरे वक्त में ही पता चलता है कि कौन आपका अपना है और आपके साथ है और किसके वादे खोखले हैं। ऐसे में सामने वाला व्यक्ति काफी चिड़चिड़ा हो जाता है। अगर आपका पार्टनर किसी चीज को लेकर परेशान है और चिड़चिड़ा होने लगा है तो उसे समझने और समझाने की कोशिश करनी चाहिए।

Also Read- HILL STATION घूमने का सपना हो जाएगा साकार और बजट से नहीं होंगे परेशान, इन जगहों का उठा सकते हैं लुत्फ

विराट कोहली ने किया खुलासा

कुछ समय पहले विराट कोहली ने अपने बुरे वक्त के बारे में बताते हुए कुछ खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि वो अपने बुरे वक्त में काफी चिड़चिड़े हो गए थे और वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने परिवार पर काफी नाराज हो जाते थे लेकिन फिर भी उन लोगों ने विराट को सपोर्ट किया। अगर आपका पार्टनर भी परेशान है और किसी चीज को लेकर काफी फ्रस्टेट है तो इस आर्टिकल में हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप उन्हें सपोर्ट कर सकती हैं।

पार्टनर को कैसे करें सपोर्ट

  • अगर आप देखते हैं कि आपका पार्टनर किसी बात से परेशान है जिसके कारण वो डाउन फील कर रहा है या काफी चिड़चिड़ा हो रहा है तो उनसे बात करें।
  • अगर वो आपको बताते हैं कि परेशान क्यों हैं तो उनकी बात को ध्यान से सुनें।
  • अगर आपका पार्टनर खुलकर बात करता है तो उनकी प्रोबलम के सोल्यूशन पर बात करें और उन्हें यकीन दिलाएं कि आप उनके साथ हैं औऱ सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।
  • आप ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ रहें और उनकी बात सुनने के साथ ही उनकी जरूरतों का भी ध्यान रखें।
  • आपको अपने पार्टनर को मोटिवेट करना चाहिए आप उन्हें बताएं कि वो क्या अच्छा कर सकते हैं और कैसे इस मुसीबत से निकल सकते हैं।

Also Read: सर्दियों में छोटे बच्चों में इस तरह बढ़ता है Pneumonia का खतरा, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories