रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलसर्दियों में Amazon और Flipkart से खरीदें ये 500 रुपए से कम...

सर्दियों में Amazon और Flipkart से खरीदें ये 500 रुपए से कम कीमत वाले Stylish Shoes, लुक को बनाएं क्लासी और आरामदायक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Stylish Shoes: देश में कड़ाकेदार सर्दी की शुरुआत हो चुकी है। ऐसी सर्दी में लोग मोटे- मोटे कपड़े पहनते हैं। कपड़ों के साथ-साथ आपको अपने पैरों को भी हवा से बचाने की जरूरत है क्योंकि सर्दियों में अक्सर लोगों के पैर सूज जाते हैं। अगर आप भी अपने लिए क्लासी, ट्रेंडी और अच्छे जूते चुनना चाहती हैं तो बता दें कि इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे बेहतरीन जूतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आपके पैर तो सुरक्षित रहेंगे हो साथ ही ये आपके लुक को और भी क्लासी बना देंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि इनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है और ये काफी ट्रेंड में भी हैं।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

सिंपल और शोअर लुक देते हैं ये जूते

आज के समय में लोगों को अक्सर सिंपल चीजें पसंद आती हैं। अगर आप भी सिंपल जूते पहनना चाहते हैं और खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहते हैं तो इस तरह के जूते ले सकते हैं। इन्हें बाजारों से या शॉपिंग साइट्स से 500 से कम की कीमत पर आसानी से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप इन जूतों को जीन्स टॉप, कुर्ती, ड्रेसेज आदि के साथ भी पहन सकती हैं।

गर्लिश लुक देते हैं ये जूते

ये जूते गर्लिश लुक के लिए बेहतरीन हैं। इन्हें इंडो वेस्टर्न और वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहना जा सकता है। इनका इस्तेमाल बेली की तरह भी किया जा सकता है। ये पहनने में शोअर लगते हैं और काफी हल्के भी होते हैं। इनकी कीमत 300 से 500 हो सकती है।

डेली यूज के लिए इन्हें करें इस्तेमाल

अगर आप डेली यूज के लिए जूते लेना चाहती हैं तो आप इस तरह के जूते ले सकती हैं। इन्हें इंडियन एयर वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेस के साथ पहना सकती हैं। यह पहनने के लिए काफी आसान हैं और आरामदायक भी हैं। इन्हें पहनने में ज्यादा समय नहीं लगता। इसके अलावा ये सर्वाधिक बिकने वाले जूते हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories