गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनSuhana Khan की सुंदरता का ये है राज, आप भी अपनाएं ट्रेंडी...

Suhana Khan की सुंदरता का ये है राज, आप भी अपनाएं ट्रेंडी Makeup Look और बन जाएं खूबसूरती की मूरत

Date:

Related stories

Suhana Khan Makeup Look: आज के समय में सुहाना खान को कौन नहीं जानता। वो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। बहुत से लोग सुहाना खान की सुंदरता के कायल हैं और वे उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके कारण उनके कई सारे फैन पेज भी हैं। वो इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सी तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत लगती हैं। अगर आप भी उनके जैसी खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आप उनका मेकअप लुक अपना सकती हैं। वे अकसर नो मेकअप लुक में नजर आती हैं। सुहाना के फैंस को ये लुक काफी पसंद आता है।

ये भी पढ़ें: Mrunal Thakur के इन रॉयल Lehenga Look को रिक्रिएट कर आप बन सकती हैं पार्टी की जान, स्टाइल में बॉलीवुड दीवा को देंगी मात

ग्लॉस लगाती हैं सुहाना

सुहाना अपने होठों पर लिप्स्टिक की जगह ग्लॉस लगाना पसंद करती हैं। वे एक क्लियर या टिंटेड ग्लॉस के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करती हैं।

नहीं छोड़तीं आईलाइनर

वे अपनी आंखों में लाइनर लगाना कभी नहीं छोड़ती क्योंकि वो जानती हैं कि वे अपनी सुंदर आंखों को कैसे हाइलाइट कर सकती हैं। अगर आप भी अपनी आंखों को हाइलाइट करना चाहती हैं और अपने आईलाइनर को सही लुक देना चाहती हैं तो अपनी आंखों के कोने पर एक तिरछी रेखा बनाकर आईलाइनर लगाने की शुरुआत करें और ऐसी रेखा बनाएं कि उसका लुक पंख जैसा हो।

चुनें नेचुरल लुक

आपको केकी फाउंडेशन से दूर रहना चाहिए। इसके अलावा आपको मेकअप करते समय ध्यान रखना चाहिए कि मेकअप पर परतें न चढ़ाएं। इसके अलावा आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आपका मेकअप अच्छे से ब्लेंड हुआ है या नहीं। आपको सुहाना की तरह नेचुरल बेस चुनना चाहिए जिससे आपका लुक काफी खूबसूरत दिखे।

न भूलें शिमर

आप मेकअप के बाद आंखों में शिमर लगाना न भूलें। इससे आपका लुक और भी हाइलाइट और प्यारा लगेगा। ऐसा करने से आपकी आंखें खूबसूरत लगेंगी। ध्यान रखें कि शिमर भी कम इस्तेमाल करें। ज्यादा शिमर इस्तेमाल करने से आपका लुक खराब हो सकता है।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories