Home मनोरंजन Summer looks: गर्मियों में स्टाइलिश एंड क्लासी दिखने के लिए अपनाएं Alia...

Summer looks: गर्मियों में स्टाइलिश एंड क्लासी दिखने के लिए अपनाएं Alia Bhatt से Rashmika Mandanna तक के समर लुक्स

Summer looks: अगर आप भी गर्मियों में स्टाइलिश के साथ-साथ क्लासी एंड डिसेंट दिखना चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए बॉलीवुड हसीआनों के समर लुक लाए हैं।

0
Summer looks

Summer looks: अक्सर लड़कियां परेशान रहती हैं कि वह गर्मियों में खुदको दूसरों की तरह स्टाइलिश एंड खूबसूरत कैसे दिखाएं। इंटरनेट पर कई तरह वीडियोज और फोटोज देखने के बाद भी उन्हें समझ नहीं आता लेकिन, आज हम आपकी इस समस्या का एक परमानेंट इलाज लाए हैं जिससे आप गर्मियों में भी हसीन दिख सकती हैं। दरअसल, आज हम आपके लिए किसी और के नहीं बॉलीवुड की चमचमाती हसीनाओं के बेहद स्टाइलिश समर लुक लाए हैं, जिसे आप भी रीक्रिएट कर सकती हैं।

1. आलिया भट्ट

अगर आप बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तरह गर्मियों में अपनी क्यूटनेस से हर किसी को जलना चाहती हैं तो, आप भी उनकी तरह उनकी यह येलो मिनी स्लीवलेस साटन ड्रेस वेयर कर सकती हैं।

2. रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने अपने समर लुक को क्लासी बनाने के लिए कॉटन के इस स्क्वायर नेक ड्रेस के साथ शॉर्ट हेयर्स एंड हूप इयरिंग्स को वेयर किया है।

3. सारा अली खान

इस समर में आप स्टाइलिश एंड कूल लुक के लिए सारा अली खान के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें, इस लुक के लिए सारा ने शॉर्ट मिनी स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप को पेयर किया है।

4. पलक तिवारी

अगर अप गर्मियों में पार्टीज का पारा बढ़ाना चाहती हैं तो, उसके लिए आपको मशहूर एक्ट्रेस पलक का यह बॉडीकोन ड्रेस लुक जरूर क्रिएट करना चाहिए। और जिसे आप सॉफ्ट कर्ल से एक स्टाइलिश टच भी दे सकती हैं।

4. जान्हवी कपूर

समर में अपने स्टाइलिश एंड कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए आप जान्हवी कपूर के इस फ्लोरल ड्रेस को भी ले सकती हैं, जो उनकी तरह आपको भी उतना ही हसीन दिखाएगी।

5. अनन्य पांडे

अनन्या पांडे ने अपने इस समर लुक के लिए व्हाइट शॉर्ट्स के साथ यूनिक जैकेट एंड ब्रालेट टॉप को पेयर किया है जिसे आप भी इस समर स्टाइलिंग के लिए अपनी लिस्ट में ऐड कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version