बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Makeup Tips: आईमेकअप करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां,...

Summer Makeup Tips: आईमेकअप करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, सुंदर दिखने के चक्कर में उड़ जाएगा मजाक

Date:

Related stories

Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही भारी छूट, पहाड़ों का मजा हो जाएगा दोगुना

Amazon Sale: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट या अन्य गाड़ियों को रखने वालों के शौक के क्या ही कहने? उनके पास गाड़ी के साथ-साथ उसके लिए पूरी ड्रेस किट भी उपलब्ध होती है। अगर आपके पास भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट या अन्य गाड़ियां उपलब्ध हैं और आप भी ड्रेस किट जैसे की जैकेट (Jacket) और ट्रैक सूट लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है।

गर्मियों में झटपट बनाएं Bread Dahi Vada, घरवालों से लेकर बाहरवाले तक हो जाएंगे फैंन

Bread Dahi Vada Recipe : इस आर्टिकल के जरिए आपको एक अलग तरीके से दही वडे बनाने की रेसिपी के बारे में जाननें को मिलेगा।

गर्मियों में पति को करना है खुश तो चुटकियों में ऐसे बनाएं Coffee Kulfi Recipe, तारीफ करने नहीं थकेंगे

Coffee Kulfi Recipe: गर्मियों के मौसम में लोग एक बार को खाना खाना छोड़ सकते हैं , लेकिन बिना कुछ ठंडा पिए रहने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच सकते हैं।

Office Relationship: क्या ऑफिस Colleague का आप बन गई है क्रश ! इन इशारों से जानें उसके दिल की बात

कई रिश्ते ऑफिस में काम करते दौरान बन ही जाते हैं और उन्हें अनदेखा करना मुश्किल हो जाता हैं। अगर आप भी ऐसे किसी दौर से गुजर रहे हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं, जिससे आप पता लगा सकते हैं कि ऑफिस का कौन सा व्यक्ति आपको चाहता है।

Summer Eye Makeup Tips: गर्मियों में मेकअप को परफेक्ट बनाने के लिए जरुरी है कि आप कुछ टिप्स को ध्यान में रखें। आप मेकअप को खास बनाने के लिए आई मेकअप का खास ख्याल रखती हैं। हालांकि, गर्मियों में आई मेकअप खराब ना हो इसके लिए हम भरसक कोशिश करते हैं। अगर आप इस गर्मी अपनी आंखों की खूबसूरती बनाए रखना चाहती हैं तो कुछ टिप्स को ध्यान में रखना जरुरी है। आप आंखों को खूबसूरती देने के लिए खास टिप्स को फॉलो करें। गर्मियों में आईलाइनर का इस्तेमाल करने से महिलाएं डरती है क्योंकि यह सच है कि यह फैल जाने से हमारा लुक खराब हो सकता है।

प्राइमर का करें इस तरह इस्तेमाल

आप आंखों की खूबसूरती के लिए प्राइमर का इस्तेमाल कर सकती हैं। प्राइमर खास तौर पर चेहरे के बेस को बनाने के लिए यूज किया जाता है। ऐसे में आप आंखों के लिए प्राइमर का इस्तेमाल करें। इससे आईलाइनर नहीं फैलेगा और आपको खास टच मिलेगा। आप इसके लिए हल्का प्राइमर लेकर आंखों के पलकों पर लगाना है।

आईशैडो को इस तरह लगाएं

गर्मियों में आईशेडो लगाना परफेक्ट ऑप्शन है। अगर आप अपनी आंखों की खूबसूरती बरकरार रखना चाहती हैं तो आईलाइनर की जगह आईशैडो का इस्तेमाल करें। यह सच है कि गर्मियों में आईलाइनर लगना रिस्की है। ऐसे में आप आईशैडो का इस्तेमाल करें।

पेंसिल आईलाइनर का इस तरह करें इस्तेमाल

आप पेंसिल आईलाइनर को मस्कारा के साथ यूज करें। यह आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए एक ऑप्शन है। आप पेंसिल आईलाइनर का इस्तेमाल ही करें। गर्मियों में यह एक सही ऑप्शन है।

मस्कारा का इस्तेमाल करते समय ध्यान दे ये बात

आप गर्मियों में मस्कारा का इस्तेमाल करते समय यह ध्यान दें कि यह वाटरप्रूफ हो क्योंकि यह आपके लुक को खास बनाता है। पसीने की वजह से आपकी खूबसूरती ना खराब हो जाए इसके लिए जरुरी है कि आप वाटरप्रूफ मस्कारा का इस्तेमाल करें।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories