बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionSara Ali Khan की खूबसूरती में चार चांद लगाते है मां अमृता...

Sara Ali Khan की खूबसूरती में चार चांद लगाते है मां अमृता के ये घरेलू नुस्खे, टोंड बॉडी के साथ मिलेगी दमकती त्वचा

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: मौजूदा समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी नई फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही है। आज के समय में साला का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। ऐसे में सभी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। सारा ने अपने काम के जरिए लोगों के दिल और दिमाग में एक अलग ही छाप छोड़ दी है। ऐसे में कई सारी लड़कियां सारा अली खान की तरह दिखने की कोशिश करती हैं और उनके फैशन सेंस और बियुटी सीक्रेट को अपनाती है।

सारी फल व सब्जियों का करती है सेवन

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सारा अली खान बाजार में मिलने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जगह घरेलू नुस्खों को फॉलो कर अपनी खूबसूरती को और बढ़ाती है। सारा अली खान अक्सर कहती है कि, स्किन और हेल्थकेयर के घरेलू नुस्खे वह अपनी मम्मी से सीखती है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए सारा अली खान के ब्यूटी का राज बताने जा रहे हैं। सारा अली खान खुद को खूबसूरत और दमकता हुआ दिखाने के लिए हेल्दी चीजों को अपनी डाइट में शामिल करती है। साला का कहना है कि, वह सारे फल, अंडे, सब्जियां, ब्राउन राइस, मछली, चिकन, दाल और सब्जी खाती है। सारा कई बार बता चुकी है कि वह सीमित मात्रा में सब कुछ खाती है लेकिन काफी कम मात्रा में शुगर का इस्तेमाल करती हैं।

Also Read: प्यार के लिए हर हद पार कर गई थी Ameesha Patel, फिर इस एक गलती ने करियर कर दिया बर्बाद

खुद को रखती है हाइड्रेट

इसी के साथ सारा अली खान वर्कआउट को भी डेली रूटीन में शामिल करती है। सारा ने बताया कि, इसमें वह पिलाटे, बिग स्विमिंग शामिल है। वर्कआउट के जरिए एक्ट्रेस की बॉडी मेंटेन रहती है और उनकी स्किन भी काफी ज्यादा ग्लो करती है। एक्ट्रेस सारा ने बताया कि, वह अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपनी मां अमृता के बताएं नुस्खों को फॉलो करती है। जिसमें फल खाना शामिल है। फल खाने से उनके चेहरे पर चमक आती है और स्किन भी काफी ज्यादा ग्लोइंग रहती है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, वह खुद को हाइड्रेट रखने के लिए काफी ज्यादा पानी पीती है।

Also Read: Bigg Boss OTT 2: एंथम सॉन्ग में धमाल मचाते और राज खोलते दिखे सलमान खान और रफ्तार, देख खुशी से झूमे फैंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories