सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलपार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से...

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Trending Outfits: गर्मियों के सीजन में दिखना है स्टाइलिश , तो हिना खान के इन आउटफिट को करें अपने वॉर्डरोब में शामिल

Trending Outfits: इस बार अगर कहीं घूमने जाने का कर रहे हो प्लान , तो हिना के इन लुक्स को करना रिक्रिएट। आप लगेंगी बेहद खूबसूरत।

Cancer: ब्रेस्ट में बनी गांठ कैंसर है या नहीं? इन लक्षणों से तुरंत करें पहचान

ब्रेस्ट में बिना दर्द के गांठ होने को कुछ लोग कैंसर समझते हैं। लेकिन य़ह कितना सच है, आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

Travel Tips: महंगे रूम बुकिंग से ऐसे पाएं छुटकारा, इस तरह सस्ते में मिल जाएगा चकाचक होटल का रूम

आप घूमने जाने से पहले ही ऑनलाइन अपने लिए कमरा बुक कर सकते हैं या फिर आप ऑफलाइन भी कमरा बुक कर सकते हैं। तो आइए आज हम आपको किसी भी शहर में ऑनलाइन या ऑफलाइन होटल का कमरा बुक करने के बारे में बताते हैं।

Hina Khan: इंडियन टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने स्टनिंग सेंस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। हिना अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हिना खान ने “यह रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी सीरियल में अक्षरा का रोल कर फैंस के दिलों में राज किया था। इसी में आज हम आपको हिना खान का ऐसा लुक के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप पार्टीज और फंक्शन में पहन कर जा सकती हैं।

हिना खान के इस लुक से लें इंस्पिरेशन

छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने वाली हिना खान का हर लोग काफी यूनिक और स्टाइलिश होता है अक्सर हिना खान आप इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है ऐसे में अगर आप भी हिना खान की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है तो उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

हिना खान का पार्टी लुक

हिना खान का ये लुक बेहद स्टनिंग और पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। इस लुक में हिना खान ने शिमरी येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने सिल्वर स्टोन स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों को उन्होंने थोड़ा मेसी लुक दिया है। हिना खान के इस लुक में आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

Also Read: Jiah Sucide Case में फैसले के बाद खुश नजर आए Sooraj Pancholi, खुलेआम इस तरह मनाया जश्न

पार्टी के लिए परफेक्ट लुक

इसी के साथ अगर आप इस ड्रेस की डीप नेक लाइन से कंफर्टेबल नहीं होती हैं तो आप इसके ऊपर एक जैकेट भी पहन सकती है। यह आपको एक अच्छा लुक भी देगा। पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Also Read: Upcoming Web Series: मई की चिलचिलाती गर्मी में घर बैठे लें इन नई धांसू फिल्मों का मजा

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories