रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTrending Footwear: कम्फर्ट के साथ लुक को रखना है स्टाइलिश , तो...

Trending Footwear: कम्फर्ट के साथ लुक को रखना है स्टाइलिश , तो इस तरह के फुट वियर को करें ड्रेस के साथ कैरी

Date:

Related stories

Trending Footwear: कपड़ों के साथ-साथ आपके फुट वियर भी आपकी पर्सनलिटी को प्रभावित करते हैं। किसी भी अंजान इंसान से पहली बार मिलने पर वह हमें हमारी पर्सनलिटी से ही जज करता है। ऊपर से गर्मी के मौसम में अपने पैरों के कम्फर्ट को लेकर बहुत ही सोच समझ जूते या सैंडल पहनने पड़ते हैं। महिलाएं अपने चेहरे और बॉडी पर ज्यादा ध्यान देती है और पैरों के बारे  में कम सोचती हैं। लेकिन गर्मियों के दौरान पैरों में भी टेनिंग की पेरशानी देखने को मिलती है और कई लोगों को तो पैरों में पसीना भी काफी अधिक आता है।  जिस कारण से वह जूते नहीं पहन पाते हैं। इसके अलावा अलग-अलग ड्रेस पर एक ही फुट वियर पहनने से भी लुक खराब हो जाता है। आज इस आर्टिकल में आपको ऐसे ही कुच अलग-अलग फुटवियर को किस तरह के ड्रेस के साथ कैरी करना है इसके बारे में बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

एथेलिटिक सैंडल को करें कैरी

इस तरह की सैंडल को किसी भी तरह की जींस में पहनने से एक अलग ही लुक आता है। आजकल जींस और प्लेन सैंडल का स्टाइल काफी बोरिंग से लगता है। इस तरह की सैंडल आपको बाजार में आसानी से मिल सकती है।

फ्लैट्स स्लिपर से लुक को करें पूरा

फ्लैट्स स्लिपर हर तरह के कपड़ों पर अच्छी लगती हे। साथ ही यह बहुत आरामदायक होती है। इस तरह की स्लिपर्स को आप ऑफिस में भी कैरी कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग जूती पहनें

जूतियों का स्टाइल कभी भी पुराना नहीं होता है। आजकल काफी स्टाइलिश जूतियां मार्केट में बड़े ही सही प्राइज में मिल रही है। जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसे आप सूट और कुर्ती के नीचे भी पहन सकते हैं। इसे पहने से आप काफी कम्फर्ट महसूस कर सकते हैं।

फ्लिप फ्लॉप स्लिपर्स का है काफी ट्रेंड

आजकल इस तरह की स्लिपर्स का काफी ट्रेंड चल रहा है। खासतौर से यूवाओं के द्वार इस फुट वियर को बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इस तरह की स्लिपर्स  लड़का और लड़कियों दोनों के लिए मिलती है। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories