Valentine Day: इस वैलेंटाइन्स डे किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो बता दें कि अमेजन पर गिफ्ट के लिए डील शुरू हो गई है। यहां काफी खूबसूरत गोल्ड रिंग मिल रही हैं। जो दिखने में काफी प्यारी हैं और इनमें आपको काफी डिजाइन मिल जाएंगी। इसके अलावा आपको जानकर हैरानी होगी कि इनकी कीमत ज्यादा नहीं है। ये गोल्ड रिंग्स आपको 5000 रुपए तक में मिल सकती हैं। इस सेल में आपको कल्याण ज्वैलर्स, तनिष्क, पीसी ज्वेलर्स जैसी पॉपुलर ब्रांड की जूलरी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस के मौके पर बनाएं ये TriColor Barfi, तारीफ करते नहीं थकेंगे मेहमान

PC Chandra Jewellers की खरीद सकते हैं Golden Ring

बता दें कि पीसी चंद्रा ज्वेलर्स से आप रिंग खरीद सकते हैं। इनकी कीमत 5000 रुपए से शुरू हो रही है। ये 14 कैरेट की गोल्ड रिंग है।यहां आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन की गोल्ड रिंग मिल जाएंगी। इसके अलावा आपको छूट भी मिल सकती है। इसपे आपको BIS का हॉलमार्क भी मिलेगा। इतना ही नहीं आप यहां से गोल्ड चेन, ब्रेसलेट, ईयरिंग्स, नोजरिंग आदि चीजें भी खरीद सकते हैं।

खरीद सकते हैं Kalyan Jewellers की Golden Ring

आप कल्याण ज्वेलर्स से भी गोल्ड रिंग खरीद सकते हैं। आपको 6 हजार की शुरुआती कीमत पर सोने की अंगूठी मिल जाएगी। यहां भी आप अमेजन की तरफ से मिल रही छूट का फायदा उठा सकते हैं। यहां आपको एक से एक सुंदर, सस्ती या महंगी रिंग मिल जाएंगी जो किसी को प्रपोज करने के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। इसके अलावा आप गोल्ड ईयरिंग्स, ब्रेसलेट, चेन, पेंडेंट आदि भी खरीद सकते हैं।

Tanishq Jewellers भी है बेस्ट ऑप्शन

आप तनिष्क ज्वेलर्स से सोने की अंगूठी, हार, चेन, कंगन, कान के झुमके आदि खरीद सकते हैं। यहां आपको गिफ्ट करने के लिए एक से एक खूबसूरत चीजें मिल जाएंगी। अगर आप रिंग गिफ्ट करना चाहते हैं तो बता दें कि आप यहां से 5000 रुपए की शुरुआती कीमत से रिंग खरीद सकते हैं। आप खरीदारी करते हुए मिल रही छूट का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.