शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनइस Valentine Day आप भी ट्राई करें Palak Tiwari का ये खूबसूरत...

इस Valentine Day आप भी ट्राई करें Palak Tiwari का ये खूबसूरत देसी लुक, पार्टनर भी हो जाएगा खुश

Date:

Related stories

Valentine Day: सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने अपना ट्रेडिशनल लुक दिखाया है। इस वीडियो के अंत में उन्होंने काले रंग का खूबसूरत सा सूट पहना हुआ है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियों में वो पहले कैजुअल लुक में मेकअप करती नजर आ रही हैं। इसके बाद में उन्हें एक ड्रेस पकड़ाया जाता है। जो एक सूट होता है वो इस सूट को पहनकर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने सजना गाने पर डांस भी किया है। इस वीडियों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: चिकनकारी कुर्ती में नजर आईं Shraddha Kapoor, सिंपल लुक के लिए आप भी इस तरह से करें स्टाइल

इस वेलेंटाइन ट्राई करें पलक जैसी ड्रेस

इस वेलेंटाइन डे अगर आप भी लाल रंग छोड़कर किसी और रंग के कपड़े पहनना चाहती हैं तो आप काले रंग की ड्रेस या सूट चुन सकती हैं जैसा कि पलक तिवारी ने किया। पलक ने इस वीडियो में लॉन्ग सूट पहना है जो फुल बाजू वाला सूट है। इस सूट में उनके गले का डिजाइन टेंपल टाइप है। इस सूट के साथ ही उन्होंने काले रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ है जो उनके लुक को और भी प्रिटी बना रहा है।

पलक की तरह चुने खूबसूरत इयरिंग्स

आप पलक जैसी ड्रेस के साथ उनके जैसे ही बड़े और खूबसूरत झुमके कानों में पहन सकती हैं। आप कानों में झुमकों के अलावा हैवी टॉप्स भी कैरी कर सकती हैं।

पलक तिवारी की तरह करें न्यूड मेकअप

आप वीडियो में देख सकती हैं कि पलक तिवारी ने न्यूड मेकअप किया है। वो वीडियो की शुरुआत में ही मेकअप करती नजर आ रही हैं। उस समय उन्होंने ब्लैक रंग का टॉप और ब्लू रंग की जींस पहनी हुई है। वो इसमें भी काफी खूबसूरत लग रही हैं आप भी कैजुअल लुक के लिए उनकी तरह जींस एंड क्रॉप टॉप पहन सकती हैं। यह लुक काफी क्लासी लगता है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories