रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनसिद्धार्थ-कियारा से लेकर अथिया और केएल राहुल तक ये कपल्स मनाएंगे अपना...

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर अथिया और केएल राहुल तक ये कपल्स मनाएंगे अपना पहला Valentine Week, जानें लव स्टोरी कैसे हुई शुरू

Date:

Related stories

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: 100 स्पेशल डिशेज से होगी मेहमानों की खातिरदारी, परोसे जाएंगे राजस्थानी व्यंजन

सिद्धार्थ और कियारा लव स्टोरी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी का है। आज रोज डे होने के साथ ही कियारा और सिद्धार्थ की शादी है। आज ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे जिसके बाद ये वैलेंटाइन वीक इस कपल का शादी के बाद पहला वैलेंटाइन वीक होगा। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की मुलाकात फिल्म लस्ट स्टोरीज की रैप-अप पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों को फिल्म शेरशाह में कास्ट किया गया और दोनों ने साथ में काम किया। शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। आज दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

अथिया और राहुल की लव स्टोरी साल 2019 में शुरू हुई थी। उनकी मुलाकात उनके एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। अथिया और राहुल को एक-दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोस्त बनने के बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला कुछ यूं शुरू हुआ कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। हाल ही में दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली।

ये भी पढ़ें: Mangalsutra Design: मंगलसूत्र के ये खूबसूरत डिज़ाइन आपको देंगे स्टाइलिश लुक, बढ़ जाएगी गले की शोभा

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी की है। इनकी शादी जयपुर में हुई। इनकी जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिला। यह वैलेंटाइन डे इनके लिए काफी खास होने वाला है।

अली फजल और ऋचा चड्ढा

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने हाल ही में शादी की है। इस कपल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। अली को पहली बार में ही ऋचा से प्यार हो गया था। ऋचा ने अली को प्रपोज किया था और साल 2017 में दोनों ने अपने प्यार को पब्लिकली किया था। हाल ही में दोनों ने शादी की है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस बार पहले वैलेंटाइन में दोनों एक-दूसरे के लिए क्या खास करते हैं।

ये भी पढ़ें: How to use ChatGPT: मुफ्त में Android और iPhone में ऐसे कर सकते हैं चैटजीपीटी का इस्तेमाल, जानें क्या है तरीका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories