रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTammnah Bhatia की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो इन 3 चीजों से...

Tammnah Bhatia की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो इन 3 चीजों से बनाएं फेस मास्क, मिलेगी बेदाग दमकती त्वचा

Date:

Related stories

Tammnah Bhatia: खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अलग-अलग तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती है लेकिन बाजार में मिलने वाले ये केमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स हमारे स्किन के लिए बेहद खतरनाक है। इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से हमारी स्किन खराब हो सकती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा फेस पैक बताने वाले हैं जो खुद एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस्तेमाल करती है। तमन्ना भाटिया का ये फेस पैक बिल्कुल नेचुरल है।

तमन्ना भाटिया की दमकती त्वचा का राज

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसस में से एक है। उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। तमन्ना भाटिया को उनके साथ उनकी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानते हैं। ऐसे में अगर आप भी तमन्ना भाटिया की तरह ग्लोइंग और बेदाग त्वचा जाती है तो आप उनके द्वारा बताए गए फेस पैक का इस्तेमाल कर सकती हैं। हाल ही में तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी दमकती स्किन का राज बताती हुई नजर आ रही है।

Also Read: Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के VIDEO पर रोक, सरकार ने लिया एक्शन, मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

केमिकल फ्री फेस पैक

वीडियो में तमन्ना भाटिया कहती है कि, वह अपनी मां द्वारा सिखाएं कुछ रिचुअल्स को बचपन से फॉलो करती आ रही है। दिन भर मेकअप और केमिकल युक्त प्रोडक्ट यूज करने के बाद स्किन को हेल्दी रखने के लिए कुछ नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करना जरूरी है। अपने स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाने तमन्ना भाटिया शहद, चंदन, कॉफी से बना फेस पैक अपने फेस पर अप्लाई करती हैं।

इस तरह बनाएं फेस पैक

इस फेस पैक को बनाने के लिए आप एक कटोरी में चंदन, शहद और कॉफी के पाउडर ले। इसके बाद इन तीनों को अच्छी तरह से मिक्स कर लें इसके बाद इसे आप अपने चेहरे पर अच्छी तरह से लगाए और 10-15 मिनट तक हल्के हाथों से स्क्रब करें। इसके बाद आप इस पैक को 10 मिनट तक अपने चेहरे पर लगा रहने दे और फिर से अच्छे से पानी से धो लें।

Also Read: Parliament Monsoon Session Live: मणिपुर हिंसा पर राज्यसभा में जोरदार हंगामा, ‘खरगे बोले- PM संसद में दें बयान’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories