रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWedding Shopping: शादी और प्री वेडिंग शूट के लिए इन वेबसाइट पर...

Wedding Shopping: शादी और प्री वेडिंग शूट के लिए इन वेबसाइट पर मिलते हैं अच्छे ऑप्शन, कर सकते हैं ऑनलाइन बुक

Date:

Related stories

Wedding Shopping: फेस्टिव सीजन के ठीक बाद बेडिंग सीजन शुरू होने जा रहा है, इसको लेकर वो लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं जिनकी इस बार शादी होने वाली है. वहीं क्या लेना और कहां से लेना है सबसे ज्यादा बेस्ट होगा इसे लेकर तमाम तरह की प्लानिंग और शॉपिंग में अक्सर लोग कन्फयुज हो जाते हैं. चीजों के डीजिटल होने से कई सारे काम आसान हो गए हैं, अब आप शादी से लेकर प्रीवेडिंग शूट तक हर चीज के लिए ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं. ऐसे कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स मौजूद हैं जहां यह सभी ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे.

शादी की ऑनलाइन शॉपिंग के वेबसाइट

Flipkart पर तलाशें कुछ खास

यह एक जानी मानी शॉपिंग की वेबसाइट है, जहां पर आप शादी के लिए भी घर पर बैठ कर आसानी से कपड़े और ज्वैलरी जैसा सामान खरीद सकते हैं. यहां ज्यादा ऑप्शन मिलने के साथ अच्छी क्वालिटी का सामान भी सही रेट में मिल जाता है.

Amazon है अच्छा प्लेटफॉर्म

शादी की शॉपिंग के लिए यहां पर आपको अच्छे दामों में शादी के कपड़े मिल जाएंगे. इसमें आप अपमे पसंदीदा डिजानर आउटफिट्स को भी ले सकते हैं.

Myntra पर कर सकते हैं शादी की शॉपिंग

यह भी तेजी से उभरती हुई शॉपिंग वेबसाइट हैं जहां पर शादी के लिए हर तरह का सामान देखने को मिल जाता है. कब क्या पहनना हैं यह दिमाग में रखकर उसी तरह के आउटफिट्स को खरीद सकते है.

प्री वेडिंग शूट के लिए भी कर सकते हैं बुक

इन दिनों बेडिंग के लिए कई ऐसे फॉटोग्राफर हैं जो अपनी अपनी बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं. इन्हें भी ऑनलाइन बुक करके किसी डेट को चुन सकते हैं. इसमें कुछ फोटोज और वीडियोज खुद लोकेशन चुनकर इन खास लम्हों को और भी ज्यादा मैमोरेबल बनाया जा सकता है.

इन डिजाइनर वेब साइट्स पर कर सकते हैं ट्राय

इसके अलावा अगर आफ फैशनेवल और डिजाइनर कपड़े पहनने के शौकीन हैं तो इंटरनेट पर इस समय ऐसी कई वेबसाइट हैं, जहां से अच्छे डिजाइन सही प्राइज में मिल जाते हैं. जैसे Aashni Design & Co, Anita Dongre, Kalki Fashion,  Aza ऐसे ही कुछ ब्रांड हैं इनके बारे में आप इंटरनेट पर जाकर सर्च करके देख सकते हैं.

इन सभी वेब साइट्स से ऑनलाइन लेन-देन करते हुए सतर्क रहें, किसी भी प्रकार की मानहानि के लिए DNP India Hindi जिम्मेदार नहीं होगा.       

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories