गुरूवार, मई 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWinter Bridal Look: मेकअप से लेकर आउटफिट तक, 5 चीजें जो सर्दियों...

Winter Bridal Look: मेकअप से लेकर आउटफिट तक, 5 चीजें जो सर्दियों के मौसम में आपको बना सकती हैं स्टाइलिश

Date:

Related stories

Winter Bridal Look: शादी का हर शख्स की जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक होता है. दुल्हा, दुल्हन के साथ उनके पूरे परिवार वाले इसे स्पेशल बनाने के लिए खास तैयारियां करते हैं वहीं ठंड के सीजन में होने वाली ज्यादातर शादियों में लोग ठिठुरते और तमाम ताम झाम के साथ आते हैं. ऐसें में सबसे खास दिखने के साथ ठंड से बचना दुल्हन के लिए एक टास्क होता है, जिसके चलते उन्हें कई परेशानियां झेलनी पड़ती हैं. आज आपको कुछ ऐसी काम की टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे फॉलो करके आपनी शादी में सबसे अलग दिखने के साथ ठंड को भी मात दे सकती हैं. आइए जानते हैं-

फुल स्लीव ब्लाउज

सर्दियों से बचने का सबसे एक अच्छा तरीका ज्यादा करड़े पहनना भी माना जाता है, मगर दुल्हन पर ज्यादा कपड़े उनके लुक को खराब कर देते हैं. ऐसे में लहंगे के ब्लाउज की बाजू को फुल बाजू या फिर ¾ स्लीव वाली बाजुओं का सिलवा सकते हैं, यह हाथों को कवर करने के सात ठंड से बचाने का भी काम करेगा.

वेलवेट लहंगा

ठंडे सीजन में खुद को बचाने के लिए वेलवेट का लहंगा भी स्टाइल कर सकते हैं. बता दें कि वेलवेट आम कपड़ो से थोड़ा मोटा होता है जोकि स्टाइलिश दिखने के साथ ठंड से भी बचाता है. साथ ही इस तरह के लहंगा इन दिनों फैशन में काफी इन है जिन्हें लड़कियां अपनी शादी के ओकेजन पर स्टाइल करना पसंद करती हैं.

वुलन लेगिंग

अगर पहले से ही लहंगा ले चुके हैं तो सर्दियों में ठंडी हवाओं से बचने के लिए इसके नीचे लेगिंग पहन सकते हैं, स्किन कलर से लेकर इस तरह की लेगिंग हर कलर औस शेड में अवेलेबल होती है. इन्हें पहन कर लहंगा स्टाइल करने में भी कम मेहनत होती है.

मेकअप का रखें ध्यान

बदलते मौसम में शादी के लिए तैयार होते हुए मेकअप को बिल्कुल इग्नोर नहीं करना चाहिए. यह गर्मियों में होने वाले मेकअप से बिल्कुल अलग होता है, ठंडे सीजन में मेकअप करते हुए मॉइश्चराइजर जरूर लगाना चाहिए साथ ही मेकअप को हेवी की जगह लाइट रखना चाहिए क्योकि इस दिनों में पसीना आने की झंझट से आराम मिलता है.

शॉल कर सकते हैं कैरी

लहंगे का साथ साइड में शॉल डालकर भी अपनी वेडिंग अटेंड कर सकते हैं, आजकल मार्केट में कई तरह की शॉल ट्रेंड में हैं जिन्हें पहन सकते हैं. विंटर ब्राइड्स इसे अपनी शादी के दिन फॉलो कर सकती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories