सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionWinter Looks: सर्दियों में हनीमून की कर रहीं हैं प्लानिंग, तो एक...

Winter Looks: सर्दियों में हनीमून की कर रहीं हैं प्लानिंग, तो एक बार इन लुक्स पर जरुर डाले नजर

Date:

Related stories

Winter Looks: शादी का सीजन शुरू होने के बाद जितनी बाजारों में रौनक देखने को मिलती है। उतना ही हनीमून डेस्टिनेशन पर कपल्स घूमने के लिए आते हैं। एक खूबसूरत डेस्टिनेशन पर जाना हर न्यूली वेड कपल का सपना होता है।

शादी के बाद भाग दौड़ और सारी थकान मिटाने के लिए ज्यादातर कपल्स एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए किसी हनीमून डेस्टिनेशन प्लेस पर जाते हैं।जहां पर वह एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिता सके, साथ ही एक दूसरे के बारे में बेहतर जान सके।

आप भी हनीमून पर जा रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि इस दौरान कपल्स को भारी भरकम या फिर चमकीले कपड़े पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है इस दौरान वह कुछ ऐसा पहनना पसंद करते हैं जिससे कि वह आकर्षित दिखे और साथ ही उनका लुक ट्रेडिंग भी नजर आए।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप सर्दियों में हनीमून प्लान कर रही हैं। तो आप किस तरह के कपड़े पहन सकती हैं और अपने लुक को ट्रेंडी लुक दे सकती हैं।

हाईलाइटेड लिप्स

अगर आप हनीमून पर जा रही हैं, तो अपने कपड़ों के ऑप्शंस में ब्लैक आउटफिट को जगह जरूर दें। ब्लैक पैंट, ब्लैक टॉप और ब्लैक शर्ट के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इसके साथ ही अगर आप रेड हॉट लिपस्टिक लगाती हैं तो आपका लुक बेहद ही खूबसूरत लगेगा।

ड्रेस एंड ओवरकोट

अगर आप सर्दियों में हनीमून के लिए जा रही हैं। तो आप अपने बैग में ओवरकोट, स्वेटर और जैकेट जैसे कपड़ों को रखना ना भूलें। यह आपको सर्दी से बचाने के साथ-साथ फैशन में डिफरेंट दिखने के लिए भी हेल्प करेंगे।

लॉन्ग कोट एंड शर्ट

सर्दियों में अपने हनीमून को और भी ज्यादा खूबसूरत और यादगार बनाने के लिए आप लॉन्ग कोट और शर्ट को पहन सकती हैं। इस लुक से आप बेहद ही खूबसूरत नजर आएंगी।

हॉड्डी एंड जींस

सर्दियां शुरू होते ही स्वेटर, जैकेट और हॉड्डी का दौर शुरू हो जाता है। अगर आप अपने हनीमून पर जा रहे हैं। तो आप अपने क्लॉथ कलेक्शन में हॉड्डी को शामिल जरूर करें। ताकि आपका हनीमून यादगार बन जाए।

फ्लीस जैकेट्स

अपने क्लॉथ कलेक्शन में आप फ्लीस जैकेट को भी ऐड करना बिल्कुल भी ना भूलें। कलरफुल इन जैकेट के साथ आप अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षित बना सकती हैं

कार्डिगन

हनीमून की प्लानिंग करें और अपने साथ कार्डिगन को ऐड ना करें, तो शायद फैशन के साथ नाइंसाफी होगी। आप अपने पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए और उनका बेहद खूबसूरत लगने के लिए कार्डिगन को ऐड जरूर करें।

स्कार्फ एंड इयरमफ

हनीमून पर जाने से पहले अपने बैग में स्टाइलिश स्कार्फ और इयरमफ जरूर रखें। इनको जैकेट के साथ कैरी करने पर एक बेहद ही खूबसूरत लुक सामने आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories