Home पॉलिटिक्स Rahul Gandhi के Pegasus Statement को लेकर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज,...

Rahul Gandhi के Pegasus Statement को लेकर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, ‘मोबाइल में नहीं दिमाग में भरा है वायरस’

0

Rahul Gandhi:  तीन राज्यों में हुए चुनाव के बाद कांग्रेस को कड़ी पटखनी खानी पड़ी। इस पटखनी से पहले ही राहुल गांधी लंदन पहुंच गए। लंदन के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया,जिसकी वजह से अब वार – पलटवार शुरू हो गया है। बता दें कि 1 मार्च को राहुल गांधी कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में वहां के छात्रों को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने बीजेपी पर तंज कसना शुरू कर दिया।

इस संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर कई तरह के सवाल खड़े किए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संबोधन में पेगासस का जिक्र करते हुए कहा कि “पीएम मोदी ने हमारी जासूसी पेगासस के माध्यम से करवाई थी।” ऐसे में अब बीजेपी की तरफ से भी राहुल गांधी के इस बयान को लेकर तंज कसा जा रहा है। इसका जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के दिमाग तक का इलाज करवाने के लिए कह डाला।

नतीजे बता रहे कांग्रेस का दर्द

तीन राज्यों में नतीजे आने के बाद अनुराग ठाकुर ने राहुल गाँधी पर जमकर तंज कसा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि “तीन राज्यों के नतीजे कांग्रेस का दर्द बता रहे हैं। जनता समझदार हो चुकी है और अब कांग्रेस के बहकवे में नहीं आने वाली। राहुल गांधी को इन नतीजों के बारे में पहले से ही पता था,तभी वो लंदन भाग गए। आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस का सूपड़ा देश से साफ होने जा रहा है।” वहीं पेगासस वाले बयान को लेकर राहुल गांधी के पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि “पेगासस मोबाइल में नहीं बल्कि उमके दिमाग में भरा पड़ा है।” राहुल गांधी कुछ विदेशी लोगों के सतह मिलकर भारत को बदमान करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:Umesh Pal Murder Case में माफिया अतीक की बीवी फरार, जानें क्या है प्रशासन का बुलडोजर

Rahul Gandhi  ने नहीं जमा करवाया अपना फोन

पेगासस के मुद्दे को लेकर अनुराग ठाकुर ने राहुल पर जमकर वार किया। पेगासस की जांच का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को जब इतनी दिक्क्त थी तो उन्हें जांच में सहयोग करना चाहिए था। राहुल ने जांच के समय अपना फोन जांच एजंसियों के पास जमा नहीं किया और भारत को बदनाम करने के लिए लंदन में जाकर इसका जिक्र कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: CM Yogi Row: ‘दलितों और कमजोरों के हकों पर डाका डालने वाले जाति-जाति चिल्लाते हैं’, जानें

 

 

Exit mobile version