Home देश & राज्य दिल्ली सुनीता केजरीवाल ने Arvind Kejriwal का पढ़ा संदेश, कहा ’मैं जल्द बाहर…,’...

सुनीता केजरीवाल ने Arvind Kejriwal का पढ़ा संदेश, कहा ’मैं जल्द बाहर…,’ जानें पूरी खबर

0
Arvind Kejriwal
Sunita Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो बयान जारी कर कहा कि आपका बेटा, आपके भाई ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है। आपको बता दें कि ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को 21 मार्च 2024 को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें ईडी ने उन्हें 22 मार्च को कोर्ट में पेश किया था। जहां उन्हें कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया था। वहीं अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने वीडियो के माध्यम से कहा कि आपका बेटा, आपके भाई ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है।

सुनीता अग्रवाल ने क्या कहा?

सुनीता अग्रवाल ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि “आपका बेटा, आपके भाई ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश कि सेवा करता रहूंगा। भारत के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा।

दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं। कौन जानता है कि उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे या नहीं। मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें। ऐसी कोई जेल नहीं है जो मुझे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा।”

लोकतंत्र की हत्या को पूरा देश देख रहा है

दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा “आज लोकतंत्र की जो हत्या हो रही है उसे पूरा देश देख रहा है। विपक्ष पर एक के बाद एक हमले हो रहे हैं। पहले मौजूदा सीएम हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया गया, फिर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, अगर एक-एक करके विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा, तो चुनाव का क्या मतलब है? यह तानाशाही है।”

Exit mobile version