सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: सुनीता केजरीवाल ने वीडियो जारी कर विधायकों के नाम पढ़ा...

Arvind Kejriwal: सुनीता केजरीवाल ने वीडियो जारी कर विधायकों के नाम पढ़ा अरविंद केजरीवाल का संदेश, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक एक वीडियो जारी कर दिल्ली के विधायकों के लिए अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा। गौरतलब है कि कोर्ट ने केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं 3 अप्रैल को आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह जेल से रिहा हुए। बता दें कि तिहाड़ जेल के बाहर आप समर्थकों की भारी भीड़ जमा थी जब संजय सिंह जेल से बाहर निकले।

सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा Arvind Kejriwal का संदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के विधायकों के लिए एक वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों को संदेश भेजा है। ”सिर्फ इसलिए कि मैं जेल में हूं, दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। सभी विधायक प्रतिदिन अपने क्षेत्र का दौरा करें और लोगों की समस्याओं पर चर्चा कर उनका समाधान करें। बताते चले कि इससे पहले भी सुनीता केजरीवाल बीच बीच में अरविंद केजरीवाल का संदेश वीडियो में पढ़ते हुए नजर आ चुकी है।

आप नेता संजय सिंह राजघाट पहुंचे

गौरतलब है कि कल शाम जेल से रिहा होने के बाद संजय सिंह सबसे पहले अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। वहीं आज आप सांसद संजय सिंह अपनी पत्नी और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे। बता दें कि कथित शराब घोटाला मामले में संजय सिंह की रिहाई 6 महीने बाद हुई है। उन्हें जमानत पर कल रात जेल से रिहा कर दिया गया था। जेल से निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि “हमे एक साथ मिलकर लड़ना होगा। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में है। हमे एक लंबा रास्ता तय करना है”।

Latest stories