सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमViral खबरViral Video: ऑनलाइन डेटिंग का आशिक कुमार को भुगतना पड़ा खामियाजा! दिल्ली...

Viral Video: ऑनलाइन डेटिंग का आशिक कुमार को भुगतना पड़ा खामियाजा! दिल्ली पुलिस ने कहा- ‘फूल नहीं कूल बनें’

Date:

Related stories

Viral Video: अप्रैल फूल के मौके पर दिल्ली पुलिस ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो के जरिए दिल्ली पुलिस ने खास संदेश देते हुए लोगों को यह कहा है कि ऑनलाइन किसी पर भी भरोसा ना करें। साइबर सुरक्षा के तहत स्कीम में एक वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों से कहा फूल नहीं कूल बनें। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है। साइबर क्राइम आजकल काफी आम बात है और कई लोग जानकारी न होने की वजह से इस फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं। दिल्ली पुलिस हमारे साथ है। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में।

आशिक कुमार के साथ हो गया बड़ा फ्रॉड

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऑनलाइन डेटिंग एप पर एक लड़की से मिलता है और फिर उससे बातचीत शुरू करता है। उस लड़की के प्यार में वह दीवाना बना फिरता है और उसे किसी चीज में होश नहीं है। वह उससे मिलने के सपने देखने लगता है और उससे एक दिन वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कहता है। जब वह लड़की उससे पैसे की मांग करती है और वह शख्स बिना सोचे उसे पैसे ट्रांसफर कर देता है। लेकिन बाद में पता चलता है कि वह लड़की गायब हो जाती है और आशिक कुमार का शक्ल देखने लायक होता है।

किसी पर भी भरोसा करने से पहले सोचें

वीडियो को शेयर करते हुए यह भी कहा गया है कि सोशल मीडिया पर ज्यादा भरोसा ना करें और किसी भी पर्सनल इनफॉरमेशन को शेयर करने से पहले 100 बार सोचें। ‘फूल नहीं कूल बने। आशिक कुमार की तरह हालत हो जाएगी। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स दिल्ली पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं वीडियो को 7100 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अप्रैल फूल के मौके पर यह वीडियो काफी चर्चा में है जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories