बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: समंदर किनारे गाड़ी से स्टंट करना पड़ा भारी, गाड़ी पलटी...

Viral Video: समंदर किनारे गाड़ी से स्टंट करना पड़ा भारी, गाड़ी पलटी तो हवा में उड़ गया शख्स

Date:

Related stories

Viral Video: आपने सड़क पर स्टंट करते हुए तो कई वीडियो देखे होंगे। यह बात सच है कि आजकल गाड़ी और बाइक से स्टंट करना काफी पॉपुलर हो गया है। इस चक्कर में कई लोगों को मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है। बावजूद इसके यंग जनरेशन ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि समंदर के किनारे भी गाड़ी से स्टंट किया जा सकता है। अगर नहीं तो एक वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आपके मुंह से निकलेगा यह क्या है। वीडियो काफी हैरान कर देने वाली है।

इस स्टंट वीडियो देख टिक जाएगी आंखें

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक गाड़ी बहुत ही तेज स्पीड से समुद्र के रेत के साथ आगे बढ़ती है। उसमें मौजूद ड्राइवर समुद्र के किनारे ही स्टंट करने की ठान ली लेकिन उसे नहीं पता था कि इसका खामियाजा उसे कुछ इस कदर चुकाना पड़ेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर स्टंट तो करता है लेकिन गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है। हवा में गेंद की तरह उछलकर समुद्र में गोते खाने लगती है।

वायरल वीडियो को मिले इतने व्यूज

आप देख सकते हैं कि गाड़ी कई बार ड्रॉप होकर अंत में समुद्र में गिर जाती है। उसमें से बाहर निकलता है वह महान ड्राइवर जिसने समुद्र के किनारे स्टंट करने की जुर्रत की।वीडियो वाकई काफी ट्विस्टेड है क्योंकि ऐसा लगता है जैसे ड्राइवर गिरने के बाद बचेगा नहीं लेकिन हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि वह हवा में उछल कर गिर जाता है। फिर वह खुद को संभाल कर पानी से बाहर निकलता है। वीडियो को देख इतना तो साफ जाहिर है कि ड्राइवर बाल-बाल बच गया। Kevin Back इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 19 मिलियन व्यूज मिल चुके वहीं 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories