शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal का PM Modi पर निशाना, बोले- Manish Sisodia को लेकर...

Arvind Kejriwal का PM Modi पर निशाना, बोले- Manish Sisodia को लेकर हो रही साजिश

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

अरविंद केजरीवाल: दिल्ली के शर्मा अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मनीष सिसोदिया जेल से बाहर नहीं आ पाए, इसे लेकर योजना बनाई जा रही है। कबीर ने यह बात सीबीआई की ओर से सिसोदिया के खिलाफ एक और मामला दर्ज होने के बाद कही है।

दरअसल, केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने गुरुवार को मनीष सिसोदिया के खिलाफ जासूसी करने के मामले में एक और मामला दर्ज किया है। सीबी की टाइट तो दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर फिक्र यूनिट के जरिए जासूसी करने का आरोप है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया

मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया ट्वीट कर केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर देखा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी सिसोदिया को फंसाने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर लगे मामलों में उन्हें जेल में ही रहने दें, ऐसा षड्यंत्र रचा गया है। यह देश के लिए दुखद है।

ये भी पढ़ें:  स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोली- ‘विश्वविद्यालय में बोलने की आजादी नहीं तो जेएनयू ने किसका समर्थन किया’

दिल्ली के सीएम केजरीवाल आज भलस्वा डेरी पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया है। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा है कि जिस तरह से हम दिल्ली में लगे हुए कूड़े के ढेर को खत्म कर रहें हैं। वैसे मनीष सिसोदिया के ऊपर लगे ये सभी केस कूड़े के ढेर की तरह ही हैं। वहीं एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा कि ” पीएम मोदी आज उन्ही लोगों को जेल में डाल रहें हैं, को देश का विकास करना चाहते हैं।”

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories