रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यBJP Foundation Day 2024: बीजेपी के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी समेत...

BJP Foundation Day 2024: बीजेपी के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी समेत इन दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई

Date:

Related stories

BJP Foundation Day 2024: भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रही है। इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी। मौजूदा वक्त में बीजेपी भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है।

पीएम मोदी ने इस अवसर पर क्या कहा?

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर देशभर के मेरे कर्मठ और परिश्रमी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। आज @BJP4India की उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है, जिन्होंने वर्षों की अपनी कड़ी मेहनत, संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है। मैं आज पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा देश की सबसे पसंदीदा पार्टी है, जो ‘राष्ट्र प्रथम’ के मंत्र के साथ जन-जन की सेवा में जुटी है”।

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं

अमित शाह ने एक्स पर लिखा “सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की अनंत शुभकामनाएँ। @BJP4India को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने की यात्रा में अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं का वंदन करता हूँ। संगठन के प्रति अटूट समर्पण, कार्य के प्रति निष्ठा व राष्ट्रनिर्माण के संकल्प के साथ दिन-रात लगनशील कार्यकर्ताओं ने भाजपा को करोड़ों देशवासियों की आशा और आकांक्षा का सशक्त माध्यम बनाया है। आज प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में भाजपा गरीब कल्याण, सांस्कृतिक विरासतों के पुनर्निर्माण व महिलाओं के सम्मान का पर्याय बनकर विकसित भारत के निर्माण में सहयोग दे रही है”।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी शुभकामनाएं

रक्षा मंत्री सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा “भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ। मैं पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ, जिन्होंने अपने अथक परिश्रम के बलबूते पर भाजपा को भारत की ही दुनिया का नंबर वन राजनीतिक दल बनाया है। प्रधानमंत्री श्री @NarendraModi के नेतृत्व में आज भाजपा विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रही है। इस पुनीत कार्य में हमें जनता-जनार्दन का आशीर्वाद मिल रहा है”।

Latest stories