रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंIndia Alliance Maharally: सुनीता केजरीवाल ने महारैली में पढ़ा अरविंद केजरीवाल का...

India Alliance Maharally: सुनीता केजरीवाल ने महारैली में पढ़ा अरविंद केजरीवाल का संदेश, पेश किए 6 गारंटी, जानें डिटेल

Date:

Related stories

India Alliance Maharally: इंडिया गठबंधन की तरफ से आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैला की आयोजन किया जा रहै है। बता दें कि इस रैली में सभी विपक्षी पार्टी के नेता मौजूद है। जिसमे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल समेत कई पार्टी के नेता मौजूद है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में यह महारैली का आयोजन किया गया है। वहीं कई राजनीति विशेषज्ञों का मानना है कि चुनाव से पहले यह इंडिया गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन है।

सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का पढ़ा संदेश

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ने से पहले कहना चाहती हूं कि आपका केजरीवाल शेर है। उसे ज्यादा दिन तक जेल में नही रख पाएंगे। उसके बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा कि “अगर इंडिया एलायंस को मौका दिया जाए तो हम एक नया भारत बनाएंगे। मैं इंडिया एलायंस की ओर से 6 गारंटी पेश करता हूं।

●पहला- पूरे देश में बिजली कटौती नहीं होगी।

●दूसरा- गरीब लोगों के लिए बिजली मुफ्त होगी।

●तीसरा- हम हर गांव में सरकारी स्कूल बनाएंगे।

●चौथा- हम हर गांव में मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे। हम हर जिले में एक मल्टी स्पेशलिटी सरकारी अस्पताल बनाएंगे। सभी को मुफ्त इलाज मिलेगा।

●पांचवां- किसानों को फसल का सही दाम दिया जाएगा।

●छठा- दिल्ली के लोगों ने 75 साल तक अन्याय सहा है। हम दिल्ली को राज्य का दर्जा देंगे।

ईडी, सीबीआई और आईटी भाजपा की सेल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महारैली में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि “ईडी, सीबीआई और आईटी भाजपा की सेल हैं। लालू जी को कई बार प्रताड़ित किया गया है। मेरे खिलाफ मामले हुए हैं। मेरी मां, मेरी बहनें, मेरे जीजाजी, मेरे पिता के सभी रिश्तेदार, सभी के खिलाफ मामले थे। हमारे कई नेताओं के खिलाफ इस समय छापेमारी चल रही है। ईडी, आईटी की छापेमारी चल रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हम संघर्ष करेंगे। पिंजरे में सिर्फ शेर ही कैद होते हैं।हम सब शेर हैं। हम आपके लिए लड़ रहे हैं”

Latest stories