शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यLok Sabha Election 2024: उधमपुर से पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, जम्मू...

Lok Sabha Election 2024: उधमपुर से पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मरी में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव! जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। Lok Sabha Election 2024 के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी समेत भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में कूद पड़े है। वहीं पीएम मोदी ने आज उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

पीएम मोदी ने उधमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “कांग्रेस का कहना है कि राम मंदिर बीजेपी के लिए चुनावी मुद्दा है। मैं कहना चाहता हूं कि राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं था और न ही कभी चुनावी मुद्दा बनेगा। राम मंदिर के लिए संघर्ष भाजपा के जन्म से पहले भी चल रहा था। जब विदेशी आक्रमणकारियों ने हमारे मंदिरों को नष्ट कर दिया, तो भारत के लोगों ने अपने धार्मिक स्थलों को बचाने के लिए संघर्ष किया। कांग्रेस और उसके सहयोगियों के नेता बड़े-बड़े बंगलों में रहते थे, लेकिन जब रामलला का तंबू बदलने की बात आती थी तो वे मुंह मोड़ लेते थे।”

जम्मू कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी बहुत आगे की सोचता हैं। तो अब तक जो हुआ है वो तो सिर्फ ट्रेलर है। मुझे नए जम्मू-कश्मीर की नई और अद्भुत तस्वीर बनाने में जुट जाना है।’ वह समय दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे। जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलेगा। आप अपने सपनों को अपने विधायक और अपने मंत्रियों के साथ साझा कर सकेंगे”। उन्होंने आगे कहा कि “सत्ता के लिए उन्होंने जम्मू कश्मीर में 370 की दीवार खड़ कर दी थी। आपके आशीर्वाद से मोदी ने धारा 370 की दीवार को ध्वस्त कर दिया। मैं भारत के किसी भी राजनीतिक दल, विशेषकर कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वे घोषणा करें कि वे अनुच्छेद 370 वापस लाएंगे। यह देश उनकी ओर देखेगा भी नहीं।”

Latest stories