शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीSanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप,...

Sanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा ‘भाजपा अरविंद केजरीवाल को जेल में’.., जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Kanwar Yatra 2024: नेमप्लेट विवाद के बीच RLD चीफ Jayant Chaudhary की प्रतिक्रिया, बोले- ‘क्या कुर्ते पर भी लिखे नाम’

Kanwar Yatra 2024: उत्तर प्रदेश में 'योगी सरकार' की ओर से एक निर्देश जारी कर स्पष्ट किया गया कि कांवड़ रूट वाली सभी दुकानों पर नेमप्लेट लगे होने चाहिए। दावा किया गया कि ये फैसला कांवड़ियों (Kanwar Yatra 2024) की आस्था को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Sanjay Singh: आप नेता और सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने कल यानि 9 अप्रैल 2024 को अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर फैसला सुनाते हुए उसे खारिज कर दिया था। गौरतलब है कि कथित शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल जेल में बंद है। वहीं एक बार फिर संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

Sanjay Singh ने क्या कहा?

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “अगर आज अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दे दें तो ये लोग आम आदमी पार्टी को खत्म कर देंगे। हमारे मंत्रियों को जेल में डाल दिया जाएगा. पंजाब के सीएम, मंत्रियों को जेल में डालेंगे और फिर इस्तीफा मांगेंगे। वे एमके स्टालिन, रेवंत रेड्डी, केरल के सीएम, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव को जेल में डालेंगे।”

मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल को जेल में रखना चाहती है

संजय सिंह ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि “मोदी सरकार दिल्ली के एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को जेल में रखना चाहती है। दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने वकील से मुलाकात की थी और उस मुलाकात के दौरान उन्होंने संदेश दिया था कि चुने हुए विधायकों को अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों की समस्याएं सुननी चाहिए। और बस इसी मैसेज के आधार पर उनके खिलाफ जांच बिठा दी गई है और धमकी दी जा रही है कि तुम्हें अपने परिवार और वकीलों से मिलने से रोक दिया जाएगा।”

गौरतलब है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका खारिज कर दी थी। वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज अरविंद केजरीवाल के आवास पर मीटिंग बुलाई गई है जिसमे सुनीता केजरीवाल समेत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

Latest stories