शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंराज्यपाल सी.वी आनंद बोस को Mamata Banerjee का चैलेंज, कहा, 'हर हाल...

राज्यपाल सी.वी आनंद बोस को Mamata Banerjee का चैलेंज, कहा, ‘हर हाल में हारेगी BJP, हमसे पंगा पड़ेगा भारी’

Date:

Related stories

Popular CM of India: सीएम योगी ही नहीं केजरीवाल और ममता की लोकप्रियता में भी हो रहा इजाफा, जानें क्या कहती है ये सर्वे...

Popular CM of India: देश के विभिन्न हिस्सों में बढ़ती गर्मी के साथ सियासी पारा भी बढ़ता नजर आ रहा है। जिधर देखों वहीं सियासत से जुड़ी चर्चाएं सुनने को मिल जाती है। खबर है कि इंडिया टुडे-सीवोटर मूड ऑफ द नेशन सर्वे की एक रिपोर्ट जारी हुई है जिसमें देश के सर्वाधिक लोकप्रिय मुख्यमंत्री को चुना गया है।

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और राज्यपाल सीवी आनंद बोस के बीच तनातनी शांत होने का नाम नहीं ले रही है। राज्यपाल की टिप्पणी के बाद अब CM ममता बनर्जी ने उन्हें खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि BJP चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन जनता उन्हें नकार देगी।

केंद्र के इशारों पर काम कर रहे राज्यपाल

तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के 26वें स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने राज्यपाल पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि राज्यपाल केंद्र के इशारों पर राज्य में अपना एजेंडा चला रहे हैं। वह संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जो सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल एक बड़े संवैधानिक पद पर बैठे हैं, उनका काम नियमों को बनाए रखाना है। लेकिन, वह खुद निमय तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह उनके पद का सम्मान करती हूं, लेकिन नियमों का उल्लंघन किसी भी सूरत में सहन नहीं होगा

‘हर हाल में हारेगी BJP, हमसे पंगा पड़ेगा भारी’

इस दौरान उन्होंने BJP पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि BJP लगातार राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। इसमें राज्यपाल BJP की मदद कर रहे हैं। उन्होंने BJP और राज्यपाल को चौलेंज देते हुए कहा कि वह चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन जनता उन्हें नकार देगी।

उन्होंने कहा कि जैसे हमने बंगाल से CPM का राज खत्म किया था, उसी तरह हम लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में BJP का नामो निशान मिटा देंगे। हमसे पंगा लेना आपको भारी पड़ेगा।

राज्यपाल ने कानून व्यवस्था पर उठाए थे सवाल

बता दें कि सिलीगुड़ी में नाबालिग से रेप और मर्डर मामले में राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने बीते दिनों राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। उन्होंने इसके लिए CM ममता बनर्जी को जिन्मेदार ठहराया था। जिसके बाद CM ममता बनर्जी ने राज्यपाल पर पलटवार किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories