गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमपॉलिटिक्सMP Politics: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, बोले- ‘जहां जाते हैं,...

MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, बोले- ‘जहां जाते हैं, वोट कट जाते हैं’

Date:

Related stories

BJP ने MP में इन दिग्गज नेताओं के काटे टिकट, क्या फिर उठेंगे बगावती के सुर; जानें राज्य का सियासी समीकरण

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इसके तहत कई दिग्गज नेताओं के टिकट काटे गए हैं। टिकट कटने वालों में 3 मंत्री व 29 विधायकों के नाम शामिल हैं।

MP में तूल पकड़ रहा ‘मामा का श्राद्ध’ पोस्टर, कांग्रेस बोली-सहानुभूति के लिए झूठ बोलना बंद करे BJP; जानें पूरी खबर

MP News: मध्य प्रदेश में नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सूबे की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'मामा का श्राद्ध' वाले पोस्टर का संज्ञान लेते हुए अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज की है।

MP Election News: CM फेस के अटकलों के बीच शिवराज का शक्ति प्रदर्शन, बोले- मुझे मुख्यमंत्री बनना चाहिए या नहीं?

MP News: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरों को लेकर तमाम तरह की अटकलें चल रही हैं। कोई कह रहा है कि भाजपा सीएम शिवराज को दरकिनार कर राज्य में नए सियासी समीकरण साधने की तैयारी में है।

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव के लिए जारी हुई AAP प्रत्याशियों की लिस्ट, विजयवर्गीय के खिलाफ इस उम्मीदवार पर लगाया दाव

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा के साथ विपक्षी खेमा भी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने भी मध्य प्रदेश की 29 विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है।

MP News: ‘बड़े नेता’ वाले तमगे के बाद डिमोशन पर विजयवर्गीय ने दी सफाई, बोले- पार्टी कहेगी तो यह काम भी करने को हूं...

MP News: मध्य प्रदेश से आने वाले भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय बीते दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में थे। अब इसको लेकर उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने खुद को कभी भी बड़ा नेता नहीं माना है।

MP Politics: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में आज मीडिया से बात करते हुए राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने पूर्व सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जहां पर दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। आपको बता दें अभी दो दिन पहले ही दिग्विजय सिंह ने बजरंगबली के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन पर नरोत्तम मिश्रा की चुप्पी पर सवाल उठाया था।

जानें क्या है पूरा मामला

ज्ञात हो अब से कुछ दिन पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका की बिकनी और रतलाम में हनुमान प्रतिमा के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन को लेकर एक कटाक्ष किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि “नरोत्तम मिश्रा को फिल्म पठान में तो दीपिका पादुकोंण के बिकनी पहनने पर एतराज था लेकिन जब रतलाम में बजरंग बली के सामने अर्धनग्न बिकनी प्रदर्शन किया गया तो कुछ नहीं बोले” इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि इस सरकार में धर्म का दुरुपयोग हो रहा है और उसका व्यवसाय कर रहे हैं। भाजपा का लक्ष्य सेवा का नहीं बल्कि सिर्फ सत्ता में बने रहना है। उसे प्रदेश की जनता और उसके कल्याण से कोई लेना-देना नहीं है। सत्ता मिलने के बाद बीजेपी सिर्फ व्यवसाय में लिप्त हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Indore Kavi Sammelan में इस रंग में नजर आए BJP के ये चर्चित नेता, देखने वाले भी रह गए हैरान

गृहमंत्री ने किया आज पलटवार

आज भोपाल में राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मीडिया की ओर से दिग्विजय सिंह को लेकर एक सवाल पूछा गया कि पूर्व सीएम विंध्य में डेरा डाले हुए हैं। इस सवाल के जबाव में मुस्कुराते हुए तीखा व्यंग्य कर यह जबाव दिया कि मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह जिन जिन जगहों का दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि यह बात मैं तथ्यों के आधार पर ही तो कह रहा हूं, खुद दिग्गी राजा ने कई बार इस बात को स्वीकार किया कि उनके जाने से कांग्रेस का वोट कट जाता है।

ये भी पढ़ें: General Election 2024: यूपी में गठबंधन को लेकर बोले ललन सिंह- जदयू कर रही इस रणनीति पर काम

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories