Home पॉलिटिक्स MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, बोले- ‘जहां जाते हैं,...

MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, बोले- ‘जहां जाते हैं, वोट कट जाते हैं’

0

MP Politics: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में आज मीडिया से बात करते हुए राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने पूर्व सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जहां पर दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। आपको बता दें अभी दो दिन पहले ही दिग्विजय सिंह ने बजरंगबली के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन पर नरोत्तम मिश्रा की चुप्पी पर सवाल उठाया था।

जानें क्या है पूरा मामला

ज्ञात हो अब से कुछ दिन पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका की बिकनी और रतलाम में हनुमान प्रतिमा के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन को लेकर एक कटाक्ष किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि “नरोत्तम मिश्रा को फिल्म पठान में तो दीपिका पादुकोंण के बिकनी पहनने पर एतराज था लेकिन जब रतलाम में बजरंग बली के सामने अर्धनग्न बिकनी प्रदर्शन किया गया तो कुछ नहीं बोले” इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि इस सरकार में धर्म का दुरुपयोग हो रहा है और उसका व्यवसाय कर रहे हैं। भाजपा का लक्ष्य सेवा का नहीं बल्कि सिर्फ सत्ता में बने रहना है। उसे प्रदेश की जनता और उसके कल्याण से कोई लेना-देना नहीं है। सत्ता मिलने के बाद बीजेपी सिर्फ व्यवसाय में लिप्त हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Indore Kavi Sammelan में इस रंग में नजर आए BJP के ये चर्चित नेता, देखने वाले भी रह गए हैरान

गृहमंत्री ने किया आज पलटवार

आज भोपाल में राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मीडिया की ओर से दिग्विजय सिंह को लेकर एक सवाल पूछा गया कि पूर्व सीएम विंध्य में डेरा डाले हुए हैं। इस सवाल के जबाव में मुस्कुराते हुए तीखा व्यंग्य कर यह जबाव दिया कि मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह जिन जिन जगहों का दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि यह बात मैं तथ्यों के आधार पर ही तो कह रहा हूं, खुद दिग्गी राजा ने कई बार इस बात को स्वीकार किया कि उनके जाने से कांग्रेस का वोट कट जाता है।

ये भी पढ़ें: General Election 2024: यूपी में गठबंधन को लेकर बोले ललन सिंह- जदयू कर रही इस रणनीति पर काम

Exit mobile version