मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यGhulam Nabi Azad के दावे पर BJP ने Rahul Gandhi को घेरा,...

Ghulam Nabi Azad के दावे पर BJP ने Rahul Gandhi को घेरा, पूछा- ‘ये अवांछित बिजनेसमैन कौन हैं?’

Date:

Related stories

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Lok Sabha Election 2024: 5वें चरण के लिए मतदान जारी, दांव पर है कई दिग्गज नेताओं की साख; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न राज्यों में आज लोक सभा चुनाव 2024 में 5वें चरण के लिए मतदान जारी है। इस दौरान कई दिग्गज नेताओं की साख भी दांव पर है।

BJP on Rahul Gandhi: पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के खुलासे को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर हमला साधा है। अपनी किताब के विमोचन के बाद आजाद ने एक इंटरव्यू के दौरान दावा किया है कि ‘मेरे मन में गांधी परिवार के प्रति बहुत इज्जत है इसलिए मैं उनके परिवार के खिलाफ कुछ बोलना नहीं चाहता। वरना मैं ऐसे उदाहरण दे सकता हूं जहां वे विदेश जाकर अवांछित उद्योगपतियों से मिलते हैं।’ अब आजाद के इस खुलासे को लेकर बीजेपी ने राहुल पर हमला बोला है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें अडानी को लेकर राहुल ने ट्वीट के जरिए शनिवार 8 अप्रैल को गुलाम नबी आजाद सहित कांग्रेस छोड़ गए अन्य नेताओं पर निशाना साधा था। जिसमें कहा गया था कि पांच पूर्व कांग्रेसी नेता अडानी मामले से ध्यान भटकाने के हथियार बन गए हैं। इसके बाद आज एक इंटरव्यू  के दौरान आजाद से राहुल के दावे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी बिजनेसमेन के साथ संबंध से तो इनकार किया। लेकिन गांधी परिवार के बिजनेसमैनों से संबंधों को लेकर राहुल गांधी पर सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि शर्म की बात है कि राहुल गांधी ने ऐसा कहा है। मेरा किसी उद्योगपति से संबंध नहीं रहा है। जबकि उनके सहित पूरे गांधी परिवार के उद्योगपतियों से संबंध रहे हैं। यहां तक कि ऐसे लोगों से भी जो अनडिजायरेबल बिजनेसमैन थे।

इसे भी पढ़ेंःRahul Gandhi के ट्वीट से भड़के CM Himanta, बोले- ‘पीएम मोदी के दौरे के बाद मानहानि का केस

बीजेपी ने राहुल को घेरा

इंटरव्यू में गुलाम नबी आजाद के द्वारा अनडिजायरेबल बिजनेसमैन से मिलने के दावे पर बीजेपी ने अब राहुल गांधी को घेरा है। उसने सवाल उठाते हुए पूछा कि “राहुल गांधी बताएं कि ये व्यापारी कौन हैं जिनसे उन्होंने मुलाकात की और ये मुलाकात किसलिए की गई।” बीजेपी ने इस इंटरव्यू की फुटेज को अपनी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि राहुल गांधी विदेश जाते हैं और अवांछित बिजनेसमैन से मिलते हैं।

इसे भी पढ़ेंःBomb attack on TMC office: बंगाल में TMC दफ्तर पर बम से हमला और फायरिंग! इस संगठन को ठहराया जिम्मेदार

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories