मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंINDIA Alliance Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई पहुंचे विपक्षी...

INDIA Alliance Meeting: इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई पहुंचे विपक्षी नेता, यहां जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

Date:

Related stories

INDIA Alliance Meeting: मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन (Opposition Meeting) की बैठक के लिए विपक्षी नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। यहां अगले दो दिन (31 अगस्त और 1 सितंबर) विपक्षी नेताओं की बैठक होगी, जहां आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

इस बैठक को लेकर इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) ने शेड्यूल भी जारी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बैठक मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगी। बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज (30 अगस्त, बुधवार) शाम चार बजे महा विकास अघाड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठक को लेकर विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

डिनर पार्टी होस्ट करेंगे उद्धव ठाकरे

शेड्यूल के मुताबिक, 31 अगस्त की शाम तक विपक्ष के सभी नेता बैठक के लिए मुंबई पहुंच जाएंगे। सबसे पहले विपक्षी नेताओं का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद शाम 6 बजे के करीब सभी नेताओं की एक अनौपचारिक बैठक होगी। इस बैठक के बाद एक डिनर पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसे शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे होस्ट करेंगे।

जारी हो सकता है इंडिया गठबंधन का LOGO

इसके बाद अगले दिन यानी 1 सितंबर (शुक्रवार) को विपक्ष की बैठक होगी, जहां आगामी रणनीति पर चर्चा करने के साथ-साथ गठबंधन का लोगो भी जारी किया जा सकता है। यह बैठक दोपहर 2 बजे तक चलेगी। जिसके बाद इंडिया गठबंधन ने 3:30 बजे तक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।

ये है कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

30 अगस्त, शाम 4 बजे- महा विकास अघाड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस।
31 अगस्त, शाम 6 बजे- प्रतिनिधियों का स्वागत।
31 अगस्त, शाम 6.30 बजे- अनौपचारिक बैठक।
31 अगस्त, रात 8 बजे- उद्धव ठाकरे की मेजबानी में डिनर।
1 सितंबर, सुबह 10.15 बजे- ग्रुप फोटो सेशन।
1 सितंबर, सुबह 10.30-दोपहर 2 बजे तक- लोगो का अनावरण और इंडिया गठबंधन की बैठक।
1 सितंबर, दोपहर 2 बजे- एमपीसीसी और एमआरसीसी की तरफ से लंच।
1 सितंबर, दोपहर 3.30 बजे- इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories