सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीAAP राज्यसभा MP राघव चड्ढा का BJP पर करारा प्रहार, बोले-'सांसदों को...

AAP राज्यसभा MP राघव चड्ढा का BJP पर करारा प्रहार, बोले-‘सांसदों को नहीं, बल्कि लोकतंत्र को ही सस्पेंड कर दिया गया’

Date:

Related stories

Parliament Winter Session: राजधानी दिल्ली में सदन के शीतकालीन सत्र का दौर जारी है। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से खूब आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन लोकसभा से लेकर राज्यसभा तक की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ गई जिसके कारण सदन से रिकॉर्ड 78 सांसदों (45-लोकसभा, 33-राज्यसभा) को निलंबित किया गया। इसको लेकर देश की राजधानी दिल्ली में सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने सांसदों के निलंबन को लेकर भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि “सदन से सांसदों को नहीं बल्कि लोकतंत्र को ही निलंबित कर दिया गया है।”

BJP पर बरसे AAP सांसद राघव चड्ढा

आप सांसद राघव चड्ढा ने समाचार एजेंसी एएनआई के समक्ष अपना पक्ष रखा है। सदन से भारी संख्या में सांसदों के निलंबन को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि सदन से सांसदों को नहीं बल्कि लोकतंत्र को ही निलंबित कर दिया गया है।” इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र की सत्तारुढ़ दल भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है। सांसद राघव की ओर से कहा गया है कि अगर भाजपा किसी से डरती है तो वो सिर्फ और सिर्फ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं।

सांसदों के निलंबन को लेकर चढ़ा सियासी पारा

राजधानी दिल्ली में सदन के शीतकालीन सत्र के दौरान बीते दिन रिकॉर्ड संख्या में संसद सदस्यों को सस्पेंड किया गया। इसको लेकर सूबे का सियासी पारा चढ़ा है। इसी कड़ी में आज विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ ब्लॉक की बैठक होनी है जहां इस गंभीर विषय पर चर्चा होने की संभावना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस मुद्दे को लेकर सजग नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बीते कल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। वहीं आज उन्होंने तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन से मुलाकात की है जिसकी तस्वीर उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी की गई है। एम के स्टालिन से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories