सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरें'ऐसी बात कहने वाले लोग रावण खानदान के हैं', Udhayanidhi Stalin के...

‘ऐसी बात कहने वाले लोग रावण खानदान के हैं’, Udhayanidhi Stalin के सनातन धर्म वाले बयान पर बोले Bageshwar Baba

Date:

Related stories

Bageshwar Baba: सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी के चलते तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) इस समय सुर्खियों में हैं। उदयनिधि के इस बयान का अब तक कई नेता विरोध कर चुके हैं। वहीं, विवादित टिप्पणी के इस मामले में अब धर्म गुरु और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) भी कूद पड़े हैं। उन्होंने उदयनिधि के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन पर निशाना साधा है और उनकी तुलना रावण से की है।

‘ऐसी बात कहने वाले लोग रावण खानदान के हैं’

धीरेंद्र शास्त्री ने इस बयान का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान सनातन धर्म के लोगों के दिल पर चोट है। ऐसा नहीं है की सनातन धर्म आज पैदा हुआ है। हमारा धर्म हजारों साल पहले उत्पन्न हुआ था और ये तब तक रहेगा, जब तक सूर्य चमकता रहेगा। इस दौरान उन्होंने उदयनिधि की तुलना रावण से भी की। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देने वाले लोग, रावण खानदान के हैं। सिर्फ वही लोग ऐसा बयान दे सकते हैं।

‘सूर्य के चमकने तक जिंदा रहेगा सनातन धर्म’

बता दें कि बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) इन दिनों में राजस्थान के बारां में दरबार लगा रहे हैं। सोमवार (4 सितंबर) को पत्रकारों से बातचीत में बागेश्वर बाबा ने उदयनिधि का जिक्र किया। उन्होंने आगे कहा, अगर भारत का रहने वाला कोई भी भारतीय यह कहता है तो वह रावण के परिवार का सदस्य है। इससे भारत में रहने वाले सभी सनातनी आहत हुए हैं। राम की जन्मभूमि यही है। जब तक सूर्य रहेगा और तब तक सनातन धर्म भी रहेगा। ऐसा बयान देने वाले लोग बड़ी संख्या में आये और गये। इनका कोई वजूद नहीं है।

उदयनिधि ने सनातन धर्म पर दिया था बयान

बता दें ये विवाद तब शुरू हुआ जब तमिलनाडु में CM एमके स्टालिन के बेटे और तमिलनाडु सरकार में खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर एक विवादित बयान दिया। शनिवार (2 सितंबर) को चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से की थी। उन्होंने कहा था, “सनातन धर्म डेंगू और मलेरिया के समान है। इसे जड़ से खत्म कर देना चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories