गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यस्वतंत्रता दिवस पर ऐसा क्या बोल गए Bageshwar Baba की हो रहे...

स्वतंत्रता दिवस पर ऐसा क्या बोल गए Bageshwar Baba की हो रहे हैं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘स्कूल के बच्चे भी जानते हैं ये बात’

Date:

Related stories

Uttarakhand News: बागेश्वर धाम दरबार में सनातन संस्कृति को लेकर गरजे CM धामी, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर कही ये बात

Uttarakhand News: देहरादून में एक दिवसीय बागेश्वर धाम के दरबार में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी सनातन संस्कृति को लेकर खूब गरजे। उन्होंने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री सनातन संस्कृति के संरक्षक के रूप में हैं और देश की इस पहचान को आने वाली पीढ़ीयों तक पहुंचानें का काम कर रहे हैं।

Dhirendra Shastri: फिर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे बागेश्वर बाबा, कानूनी कार्यवाही की मांग उठी

Dhirendra Shastri: अपनी मनमोहक कथा से लाखो लोगों को भाव-विभोर करने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं।

हनुमंत कथा की सफलता से गदगद Baba Bageshwar Dham, पटना से जाते-जाते फिर कह गए बड़ी बात

Baba Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वरधाम आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री...

Bageshwar Baba: बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, बागेश्वर बाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों को स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर हैं। बताया जा रहा है की ये वीडियो कुछ दिन पुराना है।

तिरंगा यात्रा की दे रहे थे जानकारी

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Baba) हैदराबाद में 15 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकालने की जानकारी दे रहे थे। बता करते-करते वह 15 अगस्त (Independence Day 2023) को गणतंत्र दिवस बता गए।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उनकी फजीलत हो रही है। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों को कहना है की स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस का अंतर तो स्कूल के बच्चों तक को पता होता है, तो बाबा कैसे भूल गए।

‘स्कूल के बच्चे भी जानते हैं ये बात’

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ऐसे बाबा कहते हैं हमें दुनिया भर का ज्ञान है। लेकिन बाबा बागेश्वर स्वतंत्रता दिवस को गणतंत्र दिवस बता रहे है।” जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा, “बागेश्वर बाबा इतना भी नहीं जानते कि 15 अगस्त और स्वतंत्रता दिवस में क्या अंतर है। वे 15 अगस्त को गणतंत्र दिवस बोल रहे हैं और वे हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते हैं। ये बात तो स्कूल के बच्चों तक को पता होती है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories