शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोKia EV6 Facelift की एक झलक ने लूटा जनता का दिल, जानें...

Kia EV6 Facelift की एक झलक ने लूटा जनता का दिल, जानें इस इलेक्ट्रिक कार में क्या है खास?

Date:

Related stories

KIA EV3: किआ ला रहा नई Electric SUV, जानें क्या हो सकता है खास?

KIA EV3: कोरिया की कंपनी किआ बहुत जल्द अपनी...

Kia Carnival facelift का खूबसूरत इंटीरियर जीत लेगा दिल, लुक देख मचल उठेगा मन

Kia Carnival facelift: कोरियन वाहन निर्माता कंपनी किआ ने...

Kia EV6 Facelift : दक्षिण कोरिया की बड़ी ऑटो कंपनी किआ अपनी Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार Electric Car में कुछ बदलाव करके इसका Facelift वर्जन लेकर आ रही है। जिसका लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। उनका इंतजार तब और भी ज्यादा बढ़ गया जब कंपनी ने इसके फोटो शेयर करके Kia EV6 Facelift की पहली झलक दिखाई। इसका लुक काफी अट्रेक्टिव है।

Kia EV6 Facelift की पहली झलक आयी सामने

Hyundai Motor Group ने एक्स पर इस बेहद शानदार कार की झलक को दिखाते हुए दो फोटो शेयर किए हैं। जिनमें इसकी खूबसूरती की झलक देखी जा सकती है। इस गाड़ी की झलक दिखाते हुए कंपनी ने एक्स पर लिखा, “नई #EV6 पहले से कहीं ज़्यादा आकर्षक और कूल होकर वापस आ गई है। आधिकारिक रिलीज़ से पहले एक झलक देखें!”

Kia EV6 Facelift के लुक में क्या है खास?

इसका पोस्टर टीजर आने के बाद Kia EV6 Electric SUV को बहुत जल्द ग्लोबली पेश किया जा सकता है। इसके बैक साइड में हेडलाइट और टेललाइट यूनिट को देखा जा सकता है। इसके टीजर की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स को हेडलाइट यूनिट के चारों ओर एक रैपअराउंड एलिमेंट से कवर किया गया है। इसके ग्रिल और बंपर के डिजाइन में भी बदलाव किए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील मिल सकते हैं। इस कार के इंटीरियर में भी बदलाव किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से जारी की गई इन तस्वीरों में ज्यादा कुछ खास नजर तो नहीं आ रहा है। लेकिन इसकी पहली झलक लोगों को काफी पसंद आ रही है।

इस कार को पहले साउथ कोरिया में फिर ग्लोबली पेश किया जा सकता है। फिलहाल इस कार के फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories