शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: भगवंत मान आज शाम 4 बजे से करेंगे लोकसभा चुनाव...

Punjab News: भगवंत मान आज शाम 4 बजे से करेंगे लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Punjab News: बॉर्डर एरिया के दौरे पर पहुंचे राज्यपाल व DGP, अवैध हथियार और ड्रग्स की तस्करी पर रोकथाम लगाने का लक्ष्य

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देश पर ड्रग्स मुक्त अभियान और अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में पंजाब के राज्यपाल बीएल पुरोहित और डीजीपी गौरव यादव ने बीते दिन तय कार्यक्रम के तहत राज्य के बॉर्डर इलाकों का दौरा किया।

Kargil Vijay Diwas 2024 पर CM Bhagwant Mann का खास संदेश, बोले- ‘देश वीर सैनिकों की वीरता का सदैव ऋणी रहेगा’

Kargil Vijay Diwas 2024: भारत में आज कारगिल विजय दिवस 2024 मनाया जा रहा है। इस दौरान लोग, 1999 के कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देने वाले भारतीय सेना के जवानों की शहादत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित कर रहे हैं।

Punjab News: माझा, दोआबा सहित संपूर्ण राज्य के लिए शुरू होंगी विकास परियोजनाएं, जानें क्या है मान सरकार की खास तैयारी?

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, संपूर्ण राज्य के विकास हेतु सदैव प्रयासरत नजर आते हैं। आज फिर एक बार उन्होंने जालंधर की धरती से पंजाब के विकास के लिए विकासी की नई परियोजनाओं को शुरू करने का ऐलान किया है।

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शाम 4 बजे से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरूआत करेंगे। आपको बता दें कि पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। इसी बीच पंजाब में आप ने आज शाम से चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने का ऐलान किया है। आपको बताते चले कि पंजाब में लोकसभा की कुल 13 सीटें है। पंजाब में एक ही चरण में चुनाव मतदान होगा। पंजाब में लोकसभा चुनाव के आखिरी फेज यानि 1 जून को मतदान होगा।

पंजाब की इन 13 सीटों पर होगा मतदान

बता दें कि 1 जून को गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, नंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजाबाद, बाठिंडा, संगरूर और पटियाला सीटों पर वोटिंग होगी। उम्मीद है कि पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल जैसे विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों का कथित तौर पर दुरुपयोग करने के लिए भाजपा पर निशाना साधेंगे।

पंजाब सरकार दो सालों का देगी लेखा जोखा

बता दें कि इससे पहले भी भगवंत मान ने मीटिंग के दौरान कहा था कि वह घर घर लोगों को अपनी उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आप पार्टी बीजेपी और ईडी पर हमलावर नजर आ रही है। इसके अलावा कल यानि 17 अप्रैल को आप ने आपका रामराज्य वेबसाइट को लॉन्च किया। इस दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। जिनमे संजय सिंह, अतिशी, सौरभ भारद्वाज औऱ अन्य नेता शामिल थे।

Latest stories