रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंPunjab News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने...

Punjab News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे अनशन, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 7 अप्रैल 2024 को दिल्ली के जंतर मंतर पर अनशन करेंगे। गौरतलब है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। बता दें कि गिरफ्तारी के विरोध में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आप के कार्यकर्ताओं के साथ अनशन करेंगे। खबरों के मुताबिक पंजाब के खटकड़ कलां में अनशन करने की तैयारी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक खुद सीएम मान भी इस अनशन में मौजूद रहेंगे।

Punjab News: आप नेता दिनेश चड्ढा ने क्या कहा?

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के सीएम भगवंत मान की एक दिवसीय भूख हड़ताल पर आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के रूपनगर से विधायक दिनेश चड्ढा ने एनआई से बात करते हुए कहा कि, ”उन्हें (अरविंद केजरीवाल) को जेल में डाल दिया गया है क्योंकि वह केंद्र की बीजेपी सरकार का विरोध करते हैं और उसके खिलाफ आवाज उठाते हैं। इन चुनावों में बीजेपी को केवल अरविंद केजरीवाल से खतरा है। लोकतंत्र की लड़ाई के लिए सभी AAP कार्यकर्ता और पंजाब के सीएम एक दिन की भूख हड़ताल पर रहेंगे”।

21 अप्रैल को ईडी ने अरविंद केजरीवाल को किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही आप बीजेपी और ईडी पर हमलावर नजर आ रही है। मालूम हो कि केजरीवाल को ईडी ने 21 अप्रैल 2024 को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं ईडी की कस्टडी खत्म होने के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। जिसे लेकर आप 7 अप्रैल को अनशन करेगी। बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने आप के सांसद संजय सिंह को कथित शराब घोटाला मामले में जमानत दे दी, जेल से रिहा होने के बाद संजय सिंह अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे थे जहां उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। इसके अलावा संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और ईडी पर गंभीर आरोप लगाया।

Latest stories