रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंराज्यसभा सदस्य Raghav Chadha ने BJP को बताया 'वाशिंग मशीन' ED की...

राज्यसभा सदस्य Raghav Chadha ने BJP को बताया ‘वाशिंग मशीन’ ED की कार्रवाई को लेकर भी कसा तंज

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: कौन हो सकता है दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री? जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी...

AAP राज्यसभा MP राघव चड्ढा का BJP पर करारा प्रहार, बोले-‘सांसदों को नहीं, बल्कि लोकतंत्र को ही सस्पेंड कर दिया गया’

Parliament Winter Session: राजधानी दिल्ली में सदन के शीतकालीन सत्र का दौर जारी है। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से खूब आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन लोकसभा से लेकर राज्यसभा तक की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ गई जिसके कारण सदन से रिकॉर्ड 78 सांसदों (45-लोकसभा, 33-राज्यसभा) को निलंबित किया गया।

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगता आ रहा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राघव चड्ढा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि” जिन नेताओं के घर पर लगातार छापे पड़ रहे हैं, अगर वो बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उनके सारे गुनाह माफ हो जाएंगे। राघव चड्ढा ने कुछ तथाकथित भ्र्ष्टाचार में फसें नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि अगर ये नेता बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं तो सरकार इनकी भी पुरानी फाइल बंद कर देगी।

विपक्ष की आवाज दबाना है मकसद

राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए ये आरोप लगाया कि ” बीजेपी एक वाशिंग मशीन की तरह काम करती है। यहां पर कितने भी भ्र्ष्ट नेता चले जाए लेकिन उनके सारे पाप धूल जाएंगे। उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों के बारे में कहा कि ये जांच एजेंसियां पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इशारों पर नाचती हैं। इसलिए मोदी भी विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए इनका दुरूपयोग कर रहे हैं। पीएम मोदी का सिर्फ एक ही मकसद है देश में केवल एक पार्टी हो और केवल एक नेता हो। वह भी ऐसी पार्टी हो जो पीएम के सामने अपने आवाज को बुलंद न कर सके।”

ये भी पढ़ेंः Delhi New Ministers: मंत्री बने सौरभ और आतिशी, यहां जानें विभागों का बंटवारा

ईडी और सीबीआई दर्ज कर रही है फर्जी मुकदमें

ईडी और सीबीआई का जिक्र करते हुए राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि ” दोनों ही जांच एजेंसियां फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर रही हैं।” अगर मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन आज बीजेपी में रहे होते तो उनके भी सारे मुकदमे खत्म हो जाते।” लेकिन आम आदमी पार्टी किसी से भी डरने वाली नहीं हैं। हम सभी मनीष सिसोदिया साथ हैं। बीजेपी आम आदमी पार्टी की आवाज को नहीं रोक सकती है।

ये भी पढ़ेंः Manish Kasyap के खिलाफ मुकदमा दर्ज, इस मामले में हो सकते हैं गिरफ्तार

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories