रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यMaharashtra News: शिवसेना का NCP पर तीखा हमला, कहा, 'अजित ने चाचा...

Maharashtra News: शिवसेना का NCP पर तीखा हमला, कहा, ‘अजित ने चाचा की मेहनत पर डाला डाका, जिम्मेदार होते तो खुद को साबित करते’

Date:

Related stories

Lok Sabha चुनाव से पहले महाराष्ट्र में Congress को झटका, पूर्व मंत्री Milind Deora ने छोड़ा पार्टी का दामन; जानें डिटेल

Milind Deora: वर्ष 2024 की शुरुआत हो गई है और देश की सियासत के लिहाज से ये वर्ष बेहद खास होने वाला है। दरअसल भारत में इस वर्ष लोकसभा (Lok Sabha Election) के आम चुनाव होने हैं जहां जनता केन्द्र की गद्दी के लिए एक बार फिर अपने जनप्रतिनिधियों को चुनेगी।

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण आग लगने से मचा कोहराम, मृतकों की संख्या में इजाफा; जानें लेटेस्ट अपडेट

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक फार्मा कंपनी में आग लगने से कोहराम मच गया। खबर है कि ब्लूजेट हेल्थकेयर लिमिटेड नामक फार्मा कंपनी में आग लगने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

Maharashtra News: महाराष्ट्र में चाचा-भतीजे की लड़ाई पर अब शिवसेना (UBT) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। NCP में मचे घमासान पर शिवसेना के मुख पत्र सामना में बड़ी बात कही गई है। ‘सामना’ में अजित को एक डाकू बताया गया है, उन्होंने अपने चाचा की मेहनत पर डाका डाला है।

‘सामना’ में छपे एक लेख में अजित पवार निशाना साधा गया है। बारामती में हुई रैली में उन्होंने जो बातें कही थी, उन्हीं बातों का जिक्र ले में किया गया है। लेख में उन्हें एक खोखला व्यक्ति और एक झूठा नेता भी बताया गया है।

झूठे और खोखले व्यक्ति हैं अजित पवार’

लेख में कहा गया है की डिप्टी CM बड़ी-बड़ी बाते करते हैं। कहते हैं की उन्होंने सत्ता के लिए NDA से हाथ नहीं मिलाया, बल्कि शाहू, फुले और आंबेडकर के विचारों के लिए वह CM एकनाथ शिंदे और डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस के साथ आए हैं। लेकिन, उनकी ये सारी बातें झूठी हैं।

वह लगभग चार बार राज्य के डिप्टी CM रहे हैं, इतने सालों तक सत्ता में रहने के बाद उन्होंने महाराष्ट्र के लिए क्या किया ? क्या वो बता पाएंगी की उनकी किस योजना से लोगों को फायदा हुआ है ? वो एक खोखले और झूठा व्यक्ति हैं।

‘अजित ने चाचा की मेहनत पर डाला डाका

शरद पवार का जिक्र करते हुए सामना में लिखा गया कि अजित को अपने राजनीतिक सफर में जितने भी कामयाबी मिली, वो सब उनके चाचा की बदौलत है। वह अपने चाच की कृपा ने आगे बढ़ते आए हैं और आज उन्होंने अपने चाचा की पीठ में छुरा घोंपा है।

‘सामना’ में लिखा गया की अजित ने अपने चाचा की मेहनत पर डाका जाला है। अगर वो जिम्मेदार होते को खुद को साबित करते। लेकिन, उन्हें सब कुछ पका पकाया चाहिए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories