शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंDevendra Fadnavis और Uddhav Thackeray की वायरल तस्वीर ने बढ़ाया महाराष्ट्र का...

Devendra Fadnavis और Uddhav Thackeray की वायरल तस्वीर ने बढ़ाया महाराष्ट्र का सियासी पारा, जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र की राजनीति में जहां शिंदे गुट और उद्धव गुट को लेकर संग्राम मचा हुआ है। वहीं गुरुवार को तेजी से वायरल हो रही एक तस्वीर ने सबको चौंका दिया है। जहां एक तरफ सीएम शिंदे अब उद्धव ठाकरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते वहीं उनके डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस विधानसभा भवन के बाहर साथ उद्धव ठाकरे के साथ में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर को राजनीतिक गलियारे में जिसने भी देखा है सबके सब हैरान है। वहीं इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूर्व सीएम उद्धव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बताई तस्वीर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर गुरुवार को जैसे ही उद्धव ठाकरे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की एक तस्वीर वायरल हुई कई लोगों ने इसको निशाने पर ले लिया। वायरल तस्वीर में लोगों से खुद को घिरता हुआ देख पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ” आज अचानक से मुंबई के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलकात हो गई। हम दोनों ने एक दूसरे का देश की परंपरा की तरह ही अभिवादन किया और प्यार से दोनों ने एक दूसरे को नमस्ते कहा और आगे बढ़ गए।”

जो लोग लगातार इस फोटो को लेकर तरह – तरह की बातें कर रहे हैं उनको बता देना चाहता हूं कि ” क्या कोई किसी को अभिवादन भी नहीं कर सकता है। वहीं पूर्व सीएम उद्धव ने कहा कि पहले के समय में सबकुछ खुले आम होता था, अब केवल घर के अंदर ही मीटिंग हो रही है। इसलिए अब कोई क्लोज ड़ोर मीटिंग नहीं होती है। अगर ऐसा कुछ होता है तो लोगों को इसकी जानकारी दी जाएगी।”

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: दिल्ली का बजट आज, CM Kejriwal बोले- दिल्ली के हर काम को रोकना सही नहीं है

इस तरह से अलग हुआ था राजनीतिक संबंध

साल 2019 में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ने अपने राजनीतिक संबंध को अलग कर लिया था। बता दें कि दोनों का संबंध सीएम के पद को लेकर टूटा था। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ने बिना देवेंद्र की सलाह के कांग्रेस के साथ मिलकर सत्ता में काबिज हो गए थे। वहीं कुछ समय के बाद जब सरकार गिरी तो डिप्टी सीएम देवेंद्र की दोस्ती सीएम एकनाथ शिंदे के साथ हो गई। तभी से दोनों के बीच अनबन चली आ रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: 78,800 करोड़ रुपए का बजट पेश, शिक्षा और इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories