सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्स50 रन पर गिर गए थे 6 विकेट, महज 30 गेंदो में...

50 रन पर गिर गए थे 6 विकेट, महज 30 गेंदो में तूफानी पारी खेल कर Washington Sundar ने दिलाई टीम को बेहतरीन जीत

Date:

Related stories

Washington Sundar: TNPL में मदुरै पैंथर्स और चेपॉक सुपर गिलीज के बीच बीते मंगलवार को मुकाबला खेला गया। इ,स मुकाबले में मदुरै पैंथर्स को पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम के 6 विकेट महज 50 रनों पर गिर चुके थे। यानी आधी से ज्यादा टीम आउट हो कर पवेलियन लौट चुकी थी। इसी बीच वॉशिंगटन सुंदर टीम के लिए संकटमोचन बनकर आए और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाई।

वॉशिंगटन सुंदर ने खेली बेहतरीन पारी

वॉशिंगटन जब बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे उस समय टीम की हालात बेहद खराब थी। टीम के 6 बल्लेबाज 50 रन के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद वॉशिंगटन सुंदर ने कमाल की बल्लेबाजी कर टीम को मुश्किल से निकाल कर अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने शानदार साझेदारी कर टीम के स्कोर को 142 रनों तक पहुंचाया। एस समय ऐसा भी था जब लग रहा था की ये टीम 100 रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सकेगी। लेकिन, आतिशी पारी ने टीम को एक अच्छे स्कोर तक खड़ा कर दिया।

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

सुंदर ने दिलाई जीत

वॉशिंगटन सुंदर ने चैपॉक सुपर गिलीज के खिलाफ गजब की पारी खेली। इस युवा ऑलराउंडर ने मुश्किल वक्त में आकर शानदार अर्धशतक जमाया। उन्होंने 30 गेंदो का सामना करते हुए 56 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इस मुकाबले में पैंथर्स की टीम ने 12 रनों से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में गिलीस की टीम केवल 129 रन ही बना सकी और ढे़र हो गई। मैच में सबसे ज्यादा रन सुंदर के बल्ले से निकले। इस मुकाबले में अजय कृष्णा ने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने इस मुकाबले में कुल 4 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। उन्होंने 3 ओवर में 18 रन खर्च कर 4 विकेट चटकाए। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories